Latest Posts

अंजलि के साथ छुपकर सिनेमा देखने जाते थे सचिन तेंदुलकर,इस तरह शुरू हुई थी क्रिकेट के भगवान की लव स्टोरी

सचिन तेंदुलकर क्रिकेट जगत का बहुत बड़ा नाम है और उन्होंने छोटे ही उम्र में क्रिकेट में डेब्यू किया और अपनी काबिलियत के बदौलत बहुत बड़ा नाम कमाया।

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर के दो बच्चे हैं जिसका नाम सारा तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर. सारा तेंदुलकर एक तरफ जहां पढ़ाई कर रही है वहीं दूसरी तरफ अ अर्जुन तेंदुलकर अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनना चाहते हैं. अर्जुन तेंदुलकर फिलहाल अपने क्रिकेट के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं और वह क्रिकेट के जगत में अपने पिता की तरह नाम कमाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

- Advertisement -

images 2023 03 02T130914.907

आपको बता दें कि अंजली पैसे से डॉक्टर है वहीं दूसरी तरफ सचिन तेंदुलकर क्रिकेटर है. अंजली के पिता एक बिजनेसमैन है. पहले ही नजर में देखते हुए अंजलि को सचिन तेंदुलकर ने अपना दिल दे दिया था और मन बना लिया था कि वह अंजलि से ही शादी करेंगे. उम्र में अंजली सचिन तेंदुलकर से 6 साल बड़ी है फिर भी सचिन तेंदुलकर अंजली से बेहद मोहब्बत करते हैं.

images 2023 03 02T130818.801

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर जब पहली बार एयरपोर्ट पर मिले थे तब वह बिल्कुल भी उससे नजर नहीं हट आप आ रही थी और वह सचिन को देखते जा रही थी. पहले बार में ही सचिन तेंदुलकर और अंजलि को मोहब्बत हो गया और सचिन ने फैसला किया कि वह अंजलि का हाथ हमेशा के लिए थाम लेंगे.

images 2023 03 02T130737.554

पहली बार अंजलि जब सचिन के घर उनसे मिलने गईं तो उन्होंने खुद को महिला पत्रकार बताया था. दोनों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया. अंजलि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वे सचिन के साथ फिल्म देखने जाती थीं तो उन्हें डर रहता था कि अगर लोग सचिन को पहचान गए तो फिर मुसीबत खड़ी हो जाएगी. इसलिए सचिन अपना हुलिया बदल कर डेट पर जाते थे.

images 2023 03 02T131055.159

करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सचिन और अंजलि ने 1994 में न्यूजीलैंड में सगाई की थी. इसके बाद 25 मई 1995 को दोनों ने पूरे रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी. अंजलि सचिन ने 6 साल बड़ी हैं. सचिन-अंजलि के दो बच्चे हैं.

The post अंजलि के साथ छुपकर सिनेमा देखने जाते थे सचिन तेंदुलकर,इस तरह शुरू हुई थी क्रिकेट के भगवान की लव स्टोरी first appeared on Bihar News Now.

Latest Posts

Don't Miss