Latest Posts

अब घूमने नहीं जाना पड़ेगा गोवा या केरल,यूपी में ही मिलेगी यह बड़ी सुविधाएं,यह शहर बनेगा टूरिस्ट कैपिटल

आप अगर कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपको यूपी में कई अच्छे टूरिस्ट डेस्टिनेशन मिलेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा पहल करने के बाद रामगढ़ ताल को काफी शानदार रूप से विकसित किया गया है।

अब यहां टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए रोज ही एक से बढ़कर एक सुविधाओं की शुरुआत हो रही है. गुरुवार सुबह कयाकिंग का आगाज हुआ तो उस दौरान वहां प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद भी मौजूद रहे।

सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री के मंत्रियों ने भी इस सुविधा का लाभ उठाया और उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहल के बाद ऐसा लग रहा है कि हम यूपी में नहीं है बल्कि गोवा या मुंबई में ह।

जिस नाले में गिरती थी गंदगी, आज बगल गया उसका रूप
5 साल पहले तक उपेक्षित रहे रामगढ़ताल की गिनती अब पूर्वी उत्तर प्रदेश के पसंदीदा पर्यटक स्थलों के रूप में हो रही है। जिस ताल में शहर भर की गंदगी गिरती थी, वह सीएम योगी के विजन और उसके अनुरूप हुए विकास कार्यों से ऐसी निखर उठी है। अब इसकी खूबसूरती देखने के लिए देश-विदेश से पर्यटक आते हैं।

नहीं जाना पड़ेगा गोवा या केरल-

जितिन प्रसाद ने बताया कि रामगढ़ताल में कई तरह की आकर्षक नावों और डबल डेकर बोट की सवारी का आनंद लेने वालों को गुरुवार से कयाकिंग करने का भी अवसर उपलब्ध करा दिया गया। बता दें कि अब रामगढ़ ताल में गोवा और मुंबई जैसी सुविधाएं मिलेगी और लोग यहां पर भी गाया किंग और कई तरह के टूरिस्ट डेस्टिनेशन का लाभ उठा पाएंगे।

Latest Posts

Don't Miss