Latest Posts

आज आधी रात से इन वैकल्पिक मार्गो से करें यात्रा,24 से 26 जुलाई तक दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे रहेगा बंद

मेरठ में कांवड़ यात्रा को लेकर रूट डायवर्जन का प्लान तैयार कर लिया गया है। आज रात बारह बजे से भारी वाहन और 17 जुलाई की रात से हल्के वाहनों का डायवर्जन किया जाएगा। वहीं, 24 से 26 जुलाई तक दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे भी वाहनों के लिए बंद रहेगा।

पुलिस के द्वारा जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरा लगा दिया है। सावन में कांवर यात्रा के दौरान कांवरियों को किसी भी तरह की प्रॉब्लम ना हो इस बात का खास ख्याल रखा जाएगा।

एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि 14 जुलाई की सुबह आठ बजे से 27 जुलाई की रात बारह बजे तक भैसाली बस अड्डा बंद रहेगा। दिल्ली रोड पर संचालित होने वाली सभी रोडवेज बसों का संचालन सोहराब गेट बस अड्डे से गढ़ रोड शिफ्ट किया जाएगा।

जहां से रोडवेज की बसे डायवर्जन रूट के अनुसार सोहराब गेट बस अड्डे से चलेगी और इसी मार्ग से आएंगी। गांधी आश्रम चौराहे से आगे हापुड़ अड्डे की ओर किसी भी वाहन को जाने नहीं दिया जाएगा।

दिल्ली-गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद की ओर ऐसे जाएं
दिल्ली- गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद की ओर से जाने वाला समस्त यातायात जिन्हें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, हरिद्वार व देहरादून जाना है। बता दें कि रूट डायवर्जन इसलिए किया गया है ताकि कांवड़ियों को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े।

बता दे कि 2 साल बाद कावड़ यात्रा शुरू हुई है जिसको लेकर कांवरियों में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा आदेश जारी किया गया है कि गवारिया जिस रास्ते से गुजरे उस रास्ते पर शराब और में इतना बेची जाए।

Latest Posts

Don't Miss