Latest Posts

आज एक दूसरे से भिड़ेंगे लखनऊ और गुजरात के टीमें, आमने-सामने होंगे पांड्या ब्रदर्स

7आज आईपीएल में एक महत्वपूर्ण मैच खेला जाएगा। आज इस सीजन की दो नई टीम लखनऊ और गुजरात खेलेगी। लखनऊ गुजरात की मैच में पांड्या ब्रदर आमने-सामने होंगे और पहली बार दोनों एक दूसरे के खिलाफ मैच खेल रहे हैं। यह दोनों आईपीएल टीम की नई टीम में है और यह अपना पहला मैच आज खेलेंगे। लखनऊ वासियों में लखनऊ टीम को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है और उत्तर प्रदेश के लोग आज के मैच का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

गुजरात टीम की कमान स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के हाथ में है, जबकि लखनऊ टीम की कप्तानी केएल राहुल संभाल रहे हैं। हार्दिक पांडे काफी लंबे समय से मुंबई के लिए खेल रहे थे लेकिन इस बार उन्हें गुजरात टीम का समान समय आ गया है। वही लखनऊ के कप्तान के एल राहुल पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे।

लखनऊ ने राहुल को 17 करोड़ में साइन किया

केएल राहुल ने आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा 17 करोड़ फीस पाने वाले खिलाड़ी भी हैं। लखनऊ ने उन्हें इस राशि पर ड्राफ्ट किया था. जबकि अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या को 15 करोड़ रुपए में साइन किया है। इन दोनों कप्तानों के ऊपर फ्रेंचाइजी के विश्वास पर खरे उतरने की चुनौती होगी।

पहली बार एकदूसरे के खिलाफ खेलेंगे दो भाई हार्दिक-क्रुणाल

मैच की बड़ी बात यह भी है कि इसमें दो भाई पहली बार एकदूसरे खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे. यह भाई हार्दिक और क्रुणाल पंड्या हैं. यह दोनों ही पिछले सीजन तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आए थे. हार्दिक को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने ड्राफ्ट किया, जबकि क्रुणाल मेगा ऑक्शन में शामिल हुए थे. नीलामी में लखनऊ फ्रेंचाइजी ने क्रुणाल को 8.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा था.

Latest Posts

Don't Miss