Latest Posts

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कल से फिर होगी बारिश, लोगों को उमस भरी गर्मी से मिलेगी राहत

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में बादलों की आवाजाही लगी हुई है। तीन तीन चार दिनों से होने वाली बारिश अब थम गई है और अब उमस भरी गर्मी से लोग परेशान हो गए हैं। मौसम विभाग की माने तो अभी तीन-चार दिनों तक उत्तर प्रदेश में बारिश होने के आसार नहीं है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश हो सकते हैं। उत्तर प्रदेश में होने वाली बारिश के कारण लोगों को भयंकर गर्मी से राहत मिल गई है लेकिन वहीं पर दूसरी तरफ कहीं-कहीं बारिश रुक रुक कर होने से लोगों को अब उमस भरी गर्मी हो रही है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में मानसून का आगमन हो गया है और आज पूरे दिन लखनऊ में आसमानों में बादल छाए रहे जिससे मौसम सुहाना बना हुआ था। वहीं कुछ शहरों में बूंदाबांदी हुई जिससे गर्मी से राहत मिली और बादल छाए रहने से मौसम भी सुहाना बना रहा।

मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि आने वाले तीन 4 जुलाई से एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में भारी बारिश होगी और इस साल अन्य सालों की तुलना में अधिक बारिश होने का अनुमान मौसम विभाग ने जताया है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों में 5 तारीख से फिर से बारिश होगी और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार उत्तर प्रदेश के लखनऊ गोरखपुर सीतापुर गाजियाबाद फिरोजाबाद जैसे कई जगहों पर भारी बारिश होगी जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

Latest Posts

Don't Miss