Latest Posts

उत्तर प्रदेश के यात्रियों के लिए खुशखबरी: रेलवे वैष्णो देवी जाने के लिए चलाएगा यह स्पेशल ट्रेन, यहां देखें टाइमिंग

आपका अगर अभी वैष्णो देवी जाने का प्लान है तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। आपको बता दें कि वैष्णो देवी जाने वाले भक्तों के लिए रेलवे अतिरिक्त ट्रेन चलाने का प्लान बना रहा है।

28 जून को नादेड़ से निजामुद्दीन और 29 को निजामुद्दीन से नादेड़ जाने वाली ट्रेन निरस्त रहेगी। बीते मंगलवार को रद्द के बाद यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई। हमारे देश में माता वैष्णो देवी के दरबार में जाने वाले भक्तों की संख्या काफी अधिक होती है और हर साल लाखों की संख्या में श्रद्धालु माता के दर्शन करने जाते हैं।

ये ट्रेन दो, नौ, 16, 23 जुलाई को यमुना ब्रिज से चित्तौड़गढ़ तक जाएगी, आपको बता दें कि यह ट्रेन रतलाम के बीच में कैंसिल ही रहेगी।

एमजीआर चेन्नई सेंट्रल-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस सप्ताह में 3 दिन और एर्नाकुलम-निजामुद्दीन सुपर फास्ट एक्सप्रेस को सप्ताह में 1 दिन री-स्टोरेशन किया है। एमजीआर चेन्नई सेंट्रल-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा सप्ताह में 3 दिन बुधवार, गुरुवार, रविवार प्रभावी तिथि 3 july से यह गाड़ी चेन्नई सेंट्रल से चलकर आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। वहीं दूसरी तरफ तीसरे दिन 4:55 पर यह ट्रेन पहुंच जाएगी और 5 मिनट रुक कर दोबारा रवाना हो जाएगी.

रेलवे के द्वारा माता वैष्णो देवी जाने के लिए अतिरिक्त ट्रेन चलाए जाने से काफी लाभ होने वाला है। यात्री आसानी से माता वैष्णो देवी का दर्शन कर पाएंगे और इस ट्रेन के जरिए उनका सफर भी आसान हो जाएगा।

Latest Posts

Don't Miss