Latest Posts

उत्तर प्रदेश के सभी पुलिस अफसरों के छुट्टी 4 मई तक हुआ रद्द,कई जगहों पर तैनात हुए अतिरिक्त पुलिस बल,जाने वजह

आजकल देश के कई हिस्सों में टकराव की स्थिति बनी हुई है जिसको देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने भी कमर कस लिया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्कूल लेकर पूरी तरह से तैयारी कर ली है। अभी इस पर और कई तरह के त्यौहार आने वाले हैं जिनको देखकर यूपी पुलिस के द्वारा कमर कस लिया गया है और राज्य में किसी भी तरह के सांप्रदायिक दंगे का माहौल ना हो इसको लेकर भी CM ने तैयारी की है।

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा प्रदेश के सभी मंडलायुक्त, जिलाधिकारी से लेकर एसएसपी, सीओ और थानाध्यक्ष के अवकाश 4 मई तक के लिए तत्काल निरस्त कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने सभी पुलिसकर्मियों को 24 घंटे के अंदर तैनाती स्थल पर पहुंचने का आदेश जारी किया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के सभी पुलिसकर्मियों और बड़े अधिकारियों से एक बैठक आयोजित करवाया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कई तरह के आदेश जारी किए।

उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में विभिन्न धर्मों के कई पवित्र पर्वों का आयोजन हुआ। यह सुखद है कि पूरे प्रदेश में शांति और सौहार्द का माहौल बना रहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में किसी भी तरह के सांप्रदायिक दंगे जैसा माहौल ना बने इस बात का खास ख्याल रखा जाए और साथ ही साथ उत्तर प्रदेश में शांति व्यवस्था बनाए रखी जाए।

Latest Posts

Don't Miss