Latest Posts

उत्तर प्रदेश में फिर शर्मसार हुई खाकी,यूपी पुलिस के सिपाही ने सिपाही छात्रा के साथ किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से खाकर शर्मसार हो गई है क्योंकि एक बार फिर से एक पुलिस वाले ने एक नाबालिग के साथ गलत काम किया है। अमरोहा जिले में बछराउ थाने के एक सिपाही द्वारा सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र की बीएससी की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के द्वारा आरोपी सिपाही को मंगलवार के दिन गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर देवबंद थाने की पुलिस ने अमरोहा के बछराउ थाने के सिपाही संदीप के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया और फिर विधिक प्रक्रिया के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

पिता ने पुलिस के खिलाफ दर्ज की गई रिपोर्ट में कहा है कि
नूरपुर निवासी संदीप उनकी बेटी का फोटो एडिट कर उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ दुष्कर्म किया. राजेश कुमार ने बताया कि संदीप बीएससी में पढ़ने वाली उक्‍त छात्रा का फोटो एडिट कर अश्‍लील बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

उन्होंने आगे बताया कि यही डर दिखाकर 29 जुलाई को छात्रा को फोन पर प्रैक्टिकल की झूठी सूचना देकर उसे सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर बुला लिया और फिर उसे जबरदस्ती एक होटल में ले जाकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया।पुलिस अधीक्षक के अनुसार छात्रा ने घर जाकर सारी बात अपने परिजनों को बताई, इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई की।

Latest Posts

Don't Miss