Latest Posts

उत्तर प्रदेश में मानसून का दस्तक : इन जिलों में 5 दिन बारिश का अलर्ट जारी,चमक गरज के साथ होगी बारिश

उत्तर प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दिया है और यूपी में झमाझम बारिश शुरू हो गई है। राजधानी लखनऊ गोरखपुर मेरठ सहित कई जिलों में मंगलवार की रात से ही खूब बारिश हो रही है और बारिश होने के बाद लोगों को भीषण गर्मी से राहत भी मिली है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के लोगों को काफी लंबे समय से मानसून का इंतजार था और अब यूपी वालों का मौसम उनका इंतजार खत्म हो गया है। उत्तर प्रदेश में जमकर में मेघ बरस रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ कई जगह सड़कों पर पानी लग गया है जिससे लोग परेशान हो रहे हैं।

आपको बता दें कि अधिक बारिश होने से कई जगह तो है परेशानियां काफी अधिक बढ़ गई है। तेज तूफान और बारिश होने से जगह-जगह पेड़ गिर गए हैं और पेड़ गिरने से अब आम जनता काफी परेशान हो रही है क्योंकि बिजली की आपूर्ति कई जगहों पर बाधित हो गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों पर अधिक ध्यान दिया जाए क्योंकि बारिश से पहले ही नदियों का जलस्तर में बढ़ोतरी देखने को मिला है।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि अगर इस पहल जनता को बाढ़ की समस्या से अधिक परेशानी हुई तो अफसरों पर जवाबी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बारिश को लेकर दवाइयों के साथ-साथ कई तरह की तैयारी करने का आदेश दिया है ताकि लोगों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो और बाढ़ से भी निपटा जा सके।

Latest Posts

Don't Miss