Latest Posts

काफी कम खर्च में कर सकते हैं भगवान राम से जुड़े धार्मिक स्थलों की सैर,आईआरसीटीसी लाया है खास पैकेज

राम भक्त एक बार फिर से बहुत ही आसानी से भगवान राम से जुड़े कई पवित्र स्थलों का सर बहुत ही कम खर्च में कर सकते हैं। आईआरसीटीसी भगवान राम से जुड़े कई धार्मिक स्थलों का सैर कराने के लिए एक खास टूर पैकेज लेकर आया है।

भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन की यह यात्रा 19 रात और 20 दिनों तक की होगी। आईआरसीटीसी के द्वारा लाए गए इस खास टूर पैकेज में आप भगवान राम से जुड़े कई धार्मिक स्थलों का सैर कर पाएंगे और भगवान राम से जुड़े कई स्थलों का दर्शन कर पाएंगे।ऐसे में यदि आप भगवान राम के भक्त हैं तो फिर इस यात्रा के जरिए आप कई धार्मिक स्थल घूम सकते है।

SHRI RAMAYANA YATRA:
कहां-कहां की कर सकेंगे यात्रा?

आईआरसीटीसी के द्वारा इस खास टूर पैकेज के अंतर्गत आपको कई पवित्र जगह का सैर कराया जाएगा। इन पवित्र जगहों में शामिल है अयोध्या, जनकपुर, सीतामढ़ी, बक्सर, वाराणसी, प्रयागराज, चित्रकूट, नासिक, हम्पी, रामेश्वरम, कांचीपुरम, भद्राचलम की यात्रा कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इसके लिए 24 अगस्त 2022 से यात्रा शुरू हो रही है।

IRCTC ने ट्वीट करके जानकारी दी है, ”भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन श्री रामायण यात्रा। 20 दिन और 19 रात की यात्रा दिल्ली से 24/8/ 2022 शुरू होगा । इसके टिकट बुकिंग शुरू हो गई है।

जानिए कितने रुपये देने होंगे?

इस यात्रा के अंतर्गत आपको ₹73500 देने होंगे।IRCTC ने पैकेज का शुल्क प्रति व्यक्ति 73,500 रुपये रखी ह। आपको बता दें कि इसमें 100 यात्रियों की बुकिंग पर 5 फीसद की छूट भी दी जाएगी। आप अगर इसके तहत यात्रा करना चाहते हैं तो आप आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss