Latest Posts

कुछ देर में पीएम मोदी करेंगे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का लोकार्पण,6 महीने तक मुफ्त में कर पाएंगे एक्सप्रेस वे पर सफर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का लोकार्पण किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर पहुंच गए हैं और वहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा उनका स्वागत किया गया है।

यहां से पीएम मोदी जालौन पहुंच गए हैं। कुछ देर में कैथरी गांव में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का लोकार्पण करेंगे।

बांदा के लोग यहां से एक्सप्रेसवे पर पहुंचेंगे-

अब तो बता दे कि बांदा जिले के लगभग 28 गांव को चोदता हुआ करीब 80 किलोमीटर का एरिया बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से गुजर रहा है। यहां के लोग महोखर, मवई, हथौड़ा और बिसंडा से एक्सप्रेसवे पर आसानी से पहुंच सकते हैं। अब तो बता दे की इस जगह पर टोल मार्ग भी बनाया गया है ।

जालौन पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालौन पहुंच गए हैं। पीएम मोदी कुछ देर में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे।

अभी कई छोटे-छोटे काम अधूरे

इसके अलावा पहले, दूसरे, पांचवें और छठे पैकेज के बीच-बीच में साइड रोड, टेस्टिंग सहित अन्य कई छोटे-छोटे काम अधूरे हैं। इन्हें तेजी से पूरा किया जा रहा है। कार्यदायी संस्था यूपीडा के प्रोजेक्ट सहायक अभियंता एसके यादव का कहना है कि सीओडी आने के बाद ही टैक्स पड़ेगा। उनका कहना है इसमें अभी कम से कम 6 से 8 महीने लग सकते हैं।

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर छह महीने मुफ्त में भरिए फर्राटा

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी है। छह महीने तक टोल के लिए लोगों को जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी। 7766 करोड़ से बने एक्सप्रेसवे पर कई जगहों पर टेस्टिंग, पेंटिंग व फ्लाईओवर के कुछ काम अधूरे हैं। इसके चलते कामर्शियल ऑपरेशन डेट (सीओडी) की घोषणा नहीं की गई है। इन कामों के पूरा होने में अभी कम से कम 6 महीने का समय और लग जाएगा।

Latest Posts

Don't Miss