Latest Posts

कोरोनावायरस के सुपर फास्ट स्पीड ने बढ़ाई सरकार की चिंता,यूपी के इन जिलों में मास्क नहीं लगाने पर वसूला जाएगा जुर्माना

देश के बाकी राज्यों की तरह एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में भी कोरोनावायरस के मामलों में उछाल आने लगा है। लगातार बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों ने सभी की चिंता बढ़ा दी है और एक बार फिर से सरकारी और सोचने पर मजबूर हो गई है कि क्या देश में फिर से पाबंदियां लगा देनी चाहिए।

भारत के अन्य राज्यों की तरह उत्तर प्रदेश में भी तेजी से कोरोनावायरस के मामलों में उछाल देखने को मिल रहा है। लगातार बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों ने अब सरकार की चिंता बढ़ा दी है। दिल्ली से सटे गाजियाबाद और नोएडा में कोरोनावायरस के मामलों में काफी ज्यादा उछाल आ रहा है जिसको देखते हुए यहां पर कई तरह की पाबंदी लगा दी गई है।

अब बच्चों को स्कूल में हर हाल में मास्क लगाकर जाना है और साथ ही साथ सैनिटाइजर का भी उपयोग करना है क्योंकि बिना सैनिटाइजर का उपयोग की स्कूलों में जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। आपको बता दें कि कॉलेजों मैं भी अब पाबंदियां बढ़ाई जा रही है और बच्चों को हर हाल में मास्क और सैनिटाइजर अपने पास रखने का आदेश दिया गया है।

कोरोनावायरस के सुपर फास्ट स्पीड ने सरकार की नींद उड़ा दी है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद नोएडा लखनऊ जैसे शहरों में अब सार्वजनिक जगहों पर और साथ ही साथ गाड़ी चलाते समय हर हाल में मास्क लगाने का आदेश जारी किया गया है।

गाजियाबाद में आदेश जारी हुआ है कि मास्क नहीं लगाने वाले लोगों से ₹100 का जुर्माना वसूला जाएगा। आने वाले समय में यह जुर्माना और ज्यादा बढ़ा दिया जाएगा। इसे योगी आदित्यनाथ की चिंता कोरोनावायरस के मामले को देखते हुए बढ़ गई है। सरकार ने आदेश जारी किया है कि उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस को फैलने के लिए आप सभी को जल्द से जल्द बूस्टर डोज लगवाना पड़ेगा।

Latest Posts

Don't Miss