Latest Posts

क्लास 1 की 5 साल की छात्रा ने pm मोदी को लिखा पत्र,बोली-मोदीजी!,आपने मेरी पेंसिल-रबर,मैगी महंगी कर दी’मांगने पर मम्मी मारती हैं

उत्तर प्रदेश के एक छोटी सी बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत लिखा है। सोशल मीडिया पर यह को वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।

मोदीजी!आपने बहुत महंगाई कर दी है। पेंसिल रबड़ तक महंगी कर दी है। मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं। पेंसिल मांगने पर मेरी मां मारती है। मैं क्या करूं ? बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं। यूपी के एक 5 साल के बच्चे ने कुछ इसी तरह के बाद से प्रधानमंत्री को लिखे हुए खत में लिख दिया है जिससे पढ़कर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में छिबरामऊ नगर के मोहल्ला बिरतिया निवासी विशाल दुबे एडवोकेट की पुत्री कृति दुबे (5) ने साधारण डाक से पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखकर महंगाई का रोना रोया है।

आपको बता दें कि प्रीति दो बहनों प्रभात एकेडमी की छात्राओं को क्लास में पढ़ती है।

बच्ची ने बड़ी ही मासूमिय से पत्र में अपनी परेशानी लिखकर महंगाई बढ़ाने पर प्रधानमंत्री मोदी से शिकायत की।

रविवार को यह पत्र चर्चा का विषय बन गया। छात्रा कृति की मां आरती का कहना है कि बेटी ने अपनी स्वेच्छा से प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए पत्र लिखा है। साथ ही अपने पापा पर दबाव बनाकर पत्र को डाक के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी को भेजा है। इस 5 साल के बच्चे के लिए थे दोपहर द्वारा लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Latest Posts

Don't Miss