Latest Posts

खुशखबरी:यूपी के शहर में घर बैठे ऑनलाइन जमा कर सकते हैं पानी का बिल,ब्याज पर मिलेगी इतनी छूट

ग्रेटर नोएडा में रहने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के तरफ से एक ऐसी व्यवस्था की गई है जिसके अंतर्गत अब आप घर बैठे ऑनलाइन पानी का बिल जमा कर सकते हैं।

यानी की अब आप पानी का बकाया बिल ऑनलाइन देखकर इसे ऑनलाइन ही जमा कर सकते हैं। दरअसल, प्राधिकरण की तरफ से एकमुश्त समाधान योजना के तहत जितने भी बकाएदारों थे, उन सभी के बिल ऑनलाइन अपडेट कर दिए हैं।

आपको बता दें कि आप प्राधिकरण का ऑनलाइन वेबसाइट देख सकते हैं और ऑनलाइन पानी का बिल जमा कर सकते हैं।

बता दें, कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से पानी के सभी बकाएदारों के लिए एकमुश्त समाधान योजना लागू की गई है।

आपको बता दें कि इस योजना के अंतर्गत जो भी बकायदार हैं वह 31 मार्च 2022 तक के बकाए की राशि 30 जून तक जमा करा दे तो उन्हें छूट दिया जाएगा।

इसपर उन्हें ब्याज पर 40 फीसदी छूट मिलेगी। इतना ही नहीं यदि कोई 30 जून के बाद अगर कोई 1 जुलाई से 31 जुलाई तक भुगतान करता है तो उन्हे ब्याज की रकम में 30 फीसदी की छूट मिलेगी और इसके बाद 1 अगस्त से 31 अगस्त तक जमा करने पर ब्याज की रकम में 20 फीसदी और 1 सितंबर से 30 सितंबर तक 10 फीसदी छूट मिलेगी।

प्राधिकरण के जल विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक कपिल सिंह ने जानकारी दिया की , पानी के जितने भी बकाएदार हैं उनकी सुविधा को देखते हुए ओटीएस के तहत गिनती करके बकाया बिल को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। सभी बकाएदार आवंटी वेबसाइट पर ऑनलाइन सर्विसेज पर क्लिक करके अपना बिल देख सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss