Latest Posts

खुशखबरी :अयोध्या से मोतिहारी के लिए चलेगी समर स्पेशल ट्रेन,जाने क्या होगा स्टॉपेज और टाइम टेबल

कोविड-19 की महामारी खत्म होने के बाद अब लगातार यात्रियों की सुविधाओं में बढ़ोतरी करने के लिए रेलवे प्रयत्न कर रहा है। बात चाहे स्टेशन पर सुविधाओं में बढ़ोतरी करने का हो या फिर ट्रेनों में सुविधाओं में बढ़ोतरी करने का उपाय रेलवे लगातार यात्रियों की सुविधाओं में बढ़ोतरी करने के लिए कई सकारात्मक प्रयत्न कर रहा है।

रेलयात्रियों के सुविधाजनक आवागमन के लिए रेलवे ने बापूधाम मोतिहारी तथा अयोध्या कैंट के बीच समर स्पेशल ट्रेन संख्या 05517/05518 का संचालन करने का निर्णय लिया है।

05517 बापूधाम मोतिहारी-अयोध्या कैंट समर स्पेशल ट्रेन 28 मई तथा चार जून को बापूधाम मोतिहारी से रात्रि 09.12 बजे प्रस्थान कर अगले दिन सुबह 06.25 बजे अयोध्या कैंट पहुंचेगी। वापसी दिशा में 05518 अयोध्या कैंट-बापूधाम मोतिहारी समर स्पेशल ट्रेन 29 मई तथा पांच जून को अयोध्या कैंट से रात्रि 10.45 बजे प्रस्थान कर अगले दिन सुबह आठ बजे बापूधाम मोहितारी पहुंचेगी ।

वातानुकूलित, शयनयान तथा सामान्य श्रेणी के डिब्बों वाली यह समर स्पेशल ट्रेन मार्ग में सगौली, बेतिया, नरकटियागंज, बाघा, सिसबा बाजार, कप्तानगंज, गोरखपुर, खलीलाबाद, बस्ती, मनकापुर तथा अयोध्या स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी।

आपको बता दें कि अयोध्या से मोतिहारी के लिए ट्रेन चलाई जाने से लोगों को काफी सुविधा होगी और यह समर स्पेशल ट्रेन लोगों को वेटिंग की समस्या से भी निजात दिलाएगी। अभी ट्रेनों में वेटिंग की समस्या काफी ज्यादा खड़ी देखने को मिल रही है जिसके बाद लोग परेशान हो रहे हैं लेकिन इस ट्रेन के चलाए जाने से वेटिंग की समस्या खत्म हो जाएगी।

Latest Posts

Don't Miss