Latest Posts

गर्मी के दिनों में बस स्टैंड पर नहीं होना पड़ेगा परेशान,घर बैठे मिलेगी बसों के टाइमिंग के साथ किराए की जानकारी,लॉन्च होगा यह App

यूपी में गर्मी हर साल का रिकॉर्ड तोड़ रही है।गर्मी से लोग काफी ज्यादा परेशान हो रहे हैं। ऐसे में सड़कों पर काफी लंबे समय तक खड़े होकर बसों का इंतजार करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल भरा होता है। लेकिन आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है।

अब आपको घंटों सड़कों पर खड़े होकर बसों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। आप घर बैठे बसों के किराए के साथ-साथ बसों की टाइमिंग के बारे में आसानी से जानकारी प्राप्त हो जाएगी। राजधानी लखनऊ में बहुत जल्द एप्प लंच है पर लांच होने वाला है जिस के थ्रू आप आसानी से किसी भी बस के किराए के साथ-साथ टाइमिंग के बारे में जान सकते हैं।

किराए की भी मिलेगी जानकारी-

राज्य सरकार शहरों में इलेक्ट्रिक एसी बसें चला रही है। इन बसों का किराया काफी सस्ता है, लेकिन समस्या ये आ रही है कि लोगों ये पता नहीं चल पाता है कि उन्हें जाने के लिए बस कब मिलेगी। इस ऐप के माध्यम से आपको प्रेम जानकारी हासिल हो जाएगी कौन बस कहां है और किस समय वह बस स्टैंड पर आएगी। यह काफी आसानी से आपको हर तरह की जानकारी उपलब्ध करवा देगा ताकि आप बस पकड़ सके और किराए के बारे में जान सके। बता दें कि सबके लांच होने से आप घर बैठे बसों के बारे में सभी तरह की जानकारी आसानी से हासिल कर पाएंगे।

कहां कितनी बसें चलनी हैं
आगरा 100
अलीगढ 25
मथुरा-वृंदावन 50
बरेली 25
गाजियाबाद 50
मेरठ 50
मुरादाबाद 25
शाहजहांपुर 25
लखनऊ 100
वाराणसी 50
गोरखपुर 25
कानपुर 100
प्रयागराज 50
झांसी 25

Latest Posts

Don't Miss