Latest Posts

गोमती नगर रेलवे स्टेशन को विश्वस्तरीय बनाने की कवायद शुरू,एयरपोर्ट के तर्ज पर होगा इस स्टेशन का विकास,जानिए क्या होगा बदलाव

उत्तर प्रदेश के गोमती नगर स्टेशन को विश्वस्तरीय बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर अब पहले की अपेक्षा कई नई सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनय कुमार त्रिपाठी सीईओ बनने के बाद कल पहली बार लखनऊ आने वाले हैं।

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन के द्वारा सीईओ बनने के बाद कल पहली बार लखनऊ आने से कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। इसके साथ ही साथ कई बड़े प्रोजेक्ट पर भी फैसला किया जा सकता है।

चेयरमैन के आने की सूचना मिलते ही पूर्वोत्तर और उत्तर मंडल रेल प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। गोमती नगर रेलवे स्टेशन को विश्वस्तरीय बनाने की सारी तैयारियां शुरू कर दी गई है और बहुत ही जल्द इस पर कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन के पहले लखनऊ दौरे को लेकर अधिकारियों में हड़कंप सा मच गया है और साथ ही साथ लखनऊ शहर के सभी रेलवे स्टेशनों की साफ सफाई शुरू कर दी गई है।सीआरबी चारबाग स्टेशन के साथ रेल आरक्षण केंद्र और डीजल शेड का भी निरीक्षण कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इस रेलवे स्टेशन को विश्वस्तरीय बनाने के चार को रिजेक्ट अभी तक अटके हुए हैं। चेयरमैन के आने से इस प्रोजेक्ट को भी बढ़ावा मिल सकता है और उम्मीद है कि विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन बनाने का कार्य जल्द शुरू हो जाए। चारबाग रेलवे स्टेशन के साथ-साथ राजधानी लखनऊ के कई रेलवे स्टेशनों का भी कायाकल्प किया जाएगा। अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन का विकास कार्य करने का आदेश जारी किया गया है

Latest Posts

Don't Miss