Latest Posts

घर बनाने वालों के लिए खुशखबरी,उत्तर प्रदेश में सरिया के कीमतों में हुई भारी कमी,जाने नया कीमत

कोरोनावायरस का संक्रमण खत्म होने के बाद हमारे देश में लगातार महंगाई बढ़ती ही जा रही है। एक तरफ जहां कई लोगों की नौकरी इस महामारी में छूट गई वहीं दूसरी तरफ और लगातार बढ़ती महंगाई के कारण लोग परेशान हो रहे हैं।

पेट्रोल डीजल एलपीजी गैस सिलेंडर के साथ-साथ खाद्य पदार्थ सब्जी फल सभी की कीमतों में बढ़ोतरी होती जा रही है। लगातार होने वाली बढ़ोतरी के कारण आप लोग परेशान होते हैं और कई जगह तो इसको लेकर धरना प्रदर्शन भी होने लगा है।

बढ़ने वाली महंगाई के बीच आज के लिए खुशखबरी वाली खबर है। उत्तर प्रदेश में सरिया की कीमतों में भारी कटौती की गई है। घर बनाने वाले कई मैटेरियल्स की कीमतों में जिससे लोगों के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है।

वहीं, छह डिजिट का आंकड़ा पार कर रहे बडे़ ब्रांड के दाम में भी चार से पांच हजार रुपये की गिरावट दर्ज की गई है। कम कीमत में घर बनवा सकते हैं

उत्देतर प्रदेश समेत देशभर के कई राज्य मध्यप्रदेश, रायपुर औदि तमाम राज्यों में सरिया के दामों में गिरावट आई है। बता दें कि गैलेंट समेत तमाम लोकल ब्रांड ने अप्रैल महीने 82,000 हजार रुपये टन तक पहुंच गए थे। टाटा और जिंदल जैसे सरिया के बड़े ब्रांड छह डिजिट का आंकड़ा पार कर चुके थे। करीब एक लाख रुपये टन तक इनके रेट पहुंच गए थे।

लेकिन बीते दिनों 7 हजार से लेकर 5 हजार रुपए तक की गिरावट आई है। इसका फायदा आप घर बनवाने में ले सकते हैं। लोकल सरिया ब्रांड के दाम 66,000 -82,000 -77,000 -74,000 है। वहीं, नामी-गिरामी कंपनियों वाले ब्रांड 70,000 -80,000 -98,000 से 1,00,000 और 96,000 दाम रहे।

Latest Posts

Don't Miss