Latest Posts

जरूरी खबर :25 जून को नहीं चलेगी UP Roadways की बसें,यात्रा करनी है तो करा ले ट्रेन में रिजर्वेशन

आप भी अगर कहीं यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं और 25 तारीख को आपको कहीं जाना है तो आपकी परेशानियां बढ़ सकती है। 25 जून को यूपी रोडवेज की सभी बस से हड़ताल पर रहेगी क्योंकि यूपी रोडवेज की बसें 25 जून को चक्का जाम होगा।

आपको बता दें कि संविदा कर्मचारियों को नियमित करने के लिए और साथ ही साथ पुराना खटारा बसों को हटाए जाने की मांग को लेकर 25 जून को चक्का जाम करने का फैसला कर्मचारियों ने लिया है।

यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर 25 जून को एक दिवसीय रोडवेज बस का चक्का जाम करने की घोषणा की है। यूनियन के क्षेत्रीय मंत्री रियाज हुसैन ने बताया कि यूनियन लंबे समय से संविदा कर्मचारियों को नियमित करने, रिक्त पदों को भरने, पुराने व जर्जर बसों के स्थान पर नई बस उपलब्ध कराने समेत कई मांगों को लेकर लंबे समय से आंदोलन करते आ रहे हैं।

आपको अगर 25 जून को कहीं सफर करना है तो आप पहले ही अपने लिए ट्रेनों में टिकट बुक करा ले क्योंकि आजकल वेटिंग की समस्या काफी ज्यादा बढ़ गई है। वेटिंग की समस्या ना हो इसके लिए आपको पहले ही टिकट बुक करा लेना चाहिए क्योंकि 25 जून को उत्तर प्रदेश में एक भी रोडवेज की बसें नहीं चलाई जाएगी।

Latest Posts

Don't Miss