Latest Posts

जाम की समस्या से मिलेगा निजात!राजधानी लखनऊ समेत इन जिलों के मुख्य सड़कों का होगा चौड़ीकरण,जाने विस्तार से

सीएम योगी के दूसरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश के विकास में पंख लग गए हैं। गांव से लेकर शहर तक का विकास तेजी से किया जा रहा है। यूपी में सड़क चौराहे का निर्माण के साथ-साथ रोजगार के लिए भी योगी सरकार लगातार प्रयास कर रही है।

योगी सरकार के द्वारा और यूपी के बनारस से लखनऊ गोरखपुर कानपुर सहित कई जिलों के सड़कों का चौड़ीकरण कराया जाएगा। अवैध कब्जा के कारण सड़क पर जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है पर लोगों की परेशानियां बढ़ने लगती है। सबसे पहले अवैध कब्जा हटाया जाएगा उसके बाद सड़क का चौड़ीकरण कराया जाएगा।

सड़क पर गाड़ियां निर्बाध रूप से चलेगी तो जो आसानी से अपने घर जा पाएंगे और सबसे बड़ी बात तो यह है कि लोगों का समय बचेगा और यात्रा सुगम होगा।

प्रदेश में योगी सरकार ने सत्ता संभालने के बाद से ही प्रदेश भर में मार्गों का जाल बिछाने का काम किया। योगी सरकार के नेतृत्व में यूपी का विकास हो रहा है योगी सरकार यूपी में गुंडागर्दी और गुंडे माफियाओं का खात्मा करने के लिए भी बहुत बड़ा फैसला ले रहे हैं।

राजधानी लखनऊ के शहर के साथ-साथ गांव के सड़कों का चौड़ीकरण भी किया जाएगा और इसके लिए मुख्यमंत्री योगी ने आदेश जारी कर दिया है। लड़कों के साथ-साथ गांव से भी अवैध कब्जा हटाया जाएगा और इसके लिए सरकार बहुत से जल्द काम शुरू कराने वाली। सरकार अवैध कब्जा करने वाले लोगों से अपील कर रही है कि वह अवैध कब्जा हटाने और अगर वह लोग अपील नहीं माने तो उन पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Latest Posts

Don't Miss