Latest Posts

जिस कुत्ते ने मां को नोच खाया उस कुत्ते को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था बेटा,यूपी में दिखी ऐसी इंसानियत

उत्तर प्रदेश में एक कुत्ते ने अपने ही मालकिन को नोच खाया है। मालकिन सुशीला त्रिपाठी के ऊपर अटैक करके उनकी हत्या कर देने वाला कुत्ता को अब रेस्ट कर लिया गया है लेकिन उनके मालिक अमित त्रिपाठी कुत्ते को छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं।

आपको बता दें कि पिटबुल कुत्ता जिसने अपने मालकिन को नोच खाया है उसे उसके मालकिन खूब ज्यादा प्यार करती थी और उसके खाने-पीने से लेकर हर बात का ख्याल रखते थे। लेकिन कुत्ते ने अपने मालकिन के प्यार का अंजाम कुछ अलग ही दिया और जिस मालकिन ने उसे रोटी खिलाई कुत्ते ने उससे ही नोच कर खा गया।

फिलहाल उसे जरहरा स्थित स्वान केंद्र में एकांतवास में रखा जाएगा। दो दिन बाद उसकी नसबंदी होगी।

बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे नगर निगम की टीम कैसरबाग के बंगाली टोला में दिवंगत सुशीला त्रिपाठी के घर पहुंची। ब्राउनी ने इसी घर में मंगलवार को हमला कर अपनी मालकिन की जान ले ली थी। निगम की टीम को देखते ही अमित त्रिपाठी नाराज हो गए।

आपको बता दें कि कुत्ते के मालिक अमित त्रिपाठी उसे छोड़ना ही चाहते थे लेकिन लोगों के द्वारा समझाने बुझाने के बाद उन्होंने उसे छोड़ दिया। बता दे कि ब्राउनी को उसके मालिक को नहीं सौंपा जाएगा। इसे किसी एक्सपोर्ट टीम के पास छोड़ दिया जाएगा। बता दें कि इस कुत्ते ने अपनी मालकिन को खा गया था और उसके बाद पड़ोसियों में डर और उत्साह देखने को मिला था। पड़ोसियों में इस बात का डर था कि कहीं कुत्ता उनके ऊपर भी कभी अटैक ना कर दे।

Latest Posts

Don't Miss