Latest Posts

नहीं रहे ‘भाभी जी घर पर है’ में मलखान का रोल निभाने वाले दीपेश भान,क्रिकेट खेलते समय हुआ निधन

भाभी जी घर पर हैं सीरियल हम लोग बड़े ही चाव से देखते हैं और हर घर में इस सीरियल को देखा जाता है। अंगूरी भाभी की खूबसूरती और विभूति जी की शरारत साथ-साथ तिवारी जी की मजाकिया हरकत हर लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

बहुत ही कम समय में यह सीरियल बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गया लेकिन आज इस सीरियल से जुड़ी एक बहुत ही गंभीर खबर सामने आ रही है जिसको सुनकर आपकी आंखों में भी आंसू आ सकते हैं।

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में आपने टीका और मलखान की जोड़ी देखी है जिसे लोग को पसंद करते हैं और प्यार देते हैं। लेकिन आज सुबह मलखान का निधन हो गया है।

शो में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन हो गया है। आज सुबह ही वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। अभी तक एक्टर के निधन के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौर, दीपेश के क्लोज थे। वह भी इस खबर को सुनकर सदमे में हैं। उन्होंने कहा, ‘आज हमारा कॉल टाइम थोड़ा देर से था। तो मुझे लगा कि वह जिम के बाद, क्रिकेट खेलने गए हैं ग्राउंड में। ये उनका फिटनेस रुटीन था। लेकिन खेलते हुए उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह गिर गए। ये हमारे लिए बहुत शॉकिंग खबर है। आपको बता दें कि इस खबर से टीवी इंडस्ट्री को काफी ज्यादा झटका लगा है और फैंस भी इस खबर को सुनने के बाद काफी परेशान दिख रहे हैं।

Latest Posts

Don't Miss