Latest Posts

पहली बार दिखाई दिए ईशा अंबानी के दोनों जुड़वा बच्चे, बेटी के ग्रैंड वेलकम पार्टी में परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी

केश अंबानी की बेटी और पिरामल खानदान की बहू, ईशा अंबानी पिरामल के घर एक ग्रैंड पार्टी रखी गई थी जिसमें अंबानी परिवार समेत कई और लोग शामिल हुए थे.

बता दें कि इस पार्टी के शुरू होने से कुछ देर पहले, ईशा अंबानी को पैपराजी के कैमरे में कैद किया गया और उनके साथ-साथ लोगों को उनके क्यूट बच्चों की भी एक झलक दिखाई दी. ईशा अंबानी का ट्विन्स के साथ ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आप भी देखिए और ये भी जानिए कि आखिर पार्टी क्यों होस्ट की जा रही थी…

- Advertisement -

images 2023 02 27T113010.733

अपने बच्चों के साथ इस अंदाज में स्पॉट हुईं

ईशा अंबानी को हाल ही में उनके मुंबई वाले घर के आहर एक बेहद सिम्पल लुक में स्पॉट किया गया. बता दें कि ईशा अपने घर पर होने वाली पार्टी से पहले गाड़ी से निकलते हुए स्पॉट हुई हैं. ईशा एक सिंपल को-ऑर्ड सेट पहने हुए थीं, उनके बाल एक जूड़े में बंधे थे और उन्होंने चश्मा लगाया हुआ था.

images 2023 02 27T112845.117

फैंस को दिखी ईशा के ट्विन्स की झलक!

ईशा अंबानी के साथ-साथ उनके बच्चे भी वहां नजर आए हैं. आपको बता दें कि ईशा अंबानी के पीछे-पीछे उनके दोनों बच्चे, आदिया और कृष्णा भी दिखाई दिए. बता दें कि ईशा ने अपने बच्चों को गोद में नहीं लिया था, उनके पीछे उनके बच्चों की नैनीज थीं, जो बच्चों को पकड़े हुई थीं. चेहरा तो नहीं नजर आया लेकिन साइड से बच्चों की झलक जरूर मिल रही है.

images 2023 02 27T112909.505

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिरामल हाउस में आनंद पिरामल और ईशा अंबानी और उनके बच्चों के लिए एक खास वेलकम पार्टी रखी गई थी जिसमें मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता और पृथ्वी अंबानी समेत कई लोग मौजूद थे.

The post पहली बार दिखाई दिए ईशा अंबानी के दोनों जुड़वा बच्चे, बेटी के ग्रैंड वेलकम पार्टी में परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी first appeared on Bihar News Now.

Latest Posts

Don't Miss