Latest Posts

प्रयागराज में पथराव और आगजनी के बाद सीएम योगी ने दी यह निर्देश,पत्थरबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश जारी

3 जून को कानपुर में फैली हिंसा की आग अब दूसरे जुम्मे के दिन तक प्रयागराज में पहुंच गई। जुम्मे की नमाज के बाद कई जिलों में उपद्रवियों ने जमकर हंगामा किया और पत्थरबाजी की। पत्थरबाजी करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ अब सीएम योगी सख्त दिखाई दे रहे हैं।

पत्थरबाजों ने कई गाड़ियों को भी निशाना बनाया और आग के हवाले कर दिया। दंगाइयों ने पीएसी की एक गाड़ी को भी आग के हवाले किया है। प्रयागराज में हालात बेकाबू होते देख सीएम योगी एक्शन में आए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को पत्थरबाजों से निपटने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री योगी ने पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को प्रदेश के शहरों में हुई पथराव की घटनाओं को देखते हुए गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि सुरक्षा के साथ कोई भी खिलवाड़ ना हो पाए इस बात का खास ख्याल रखा जाए। उन्होंने कहा कि शांतिभंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अफसरों को सभी स्थानों पर मॉनीटरिंग करने के भी निर्देश दिए।

सीएम योगी ने कहा, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, कार्यवाहक डीजीपी, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर जैसे अधिकारी पुलिस मुख्यालय से स्थित पर नजर रखे हुए हैं।

बेवजह सड़कों पर न घूमें युवा : अवनीश अवस्थी

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया, जो भी अनावश्यक रूप से शांति और व्यवस्था की स्थिति को बाधित करने का प्रयास करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैं उत्तर प्रदेश के लोगों से सद्भाव बनाए रखने की अपील करता हूं। उन्होंने कहा, प्रयागराज में कुछ लोगों ने अव्यवस्था पैदा करने की कोशिश की है। पुलिस प्रशासन ने बड़ी सावधानी से हल्का बल प्रयोग कर उन्हें लगभग पूरी तरह से तितर-बितर कर दिया। हम युवाओं से अपील करना चाहते हैं कि वे बेवजह सड़कों पर न निकलें। l

Latest Posts

Don't Miss