Latest Posts

बदमाश ने दिखाई यूपी पुलिस को दादागिरी, कॉलर पकड़कर बोला- दो मिनट में सस्पेंड करा दूंगा

उत्तर प्रदेश के कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति एक पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़कर उसे गाली देता हुआ नजर आ रहा है। यही नहीं, वो शख्स पुलिसकर्मी को सस्पेंड कराने की धमकी भी दे रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए चमनगंज पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 353, 332, 504, 506 व 7 सीएलए के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

32 सेकंड के वीडियो में काफी गाली-गलौज है जिसमें आरोपी पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी करता हुआ नजर आ रहा है। उसके साथ खड़ा व्यक्ति यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि क्या वह जानता है कि वह किसके साथ बात कर रहा है। इस दौरान वह आदमी भी पुलिस वाले को उसके चेहरे से पकड़ लेता है। वीडियो में दिख रहे आरोपियों में से एक की पहचान हिस्ट्रीशीटर सबलू के गुर्गे सैम के रूप में हुई है। पुलिस की टीमें सैम और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं। फिलहाल सभी आरोपी अपने घरों से फरार हैं। डीसीपी सेंट्रल रवींद्र कुमार के मुताबिक आरोपी के खिलाफ चमनगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड और संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में आपराधिक मामले दर्ज हैं तो उनके खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

7 दिनों में 3 घटनाएं

गौरतलब है कि चकेरी और रायपुरवा के बाद 7 दिनों में पुलिसकर्मियों के खिलाफ हिंसा की यह तीसरी घटना है। चकेरी में 15 दिसंबर को बदमाशों ने पथराव कर पीआरवी पर हमला कर दिया था। इसी तरह 16 दिसंबर को रायपुरवा में इंस्पेक्टर को अनवरगंज थाने के पास लोडर चालकों ने घेर कर पीटा था।

Latest Posts

Don't Miss