Latest Posts

भारत की सबसे भूतिया सड़क, जहां हमेशा घटती है अजीबोगरीब घटनाएं,जानिए इन सड़कों के बारे में

Haunted Indian Roads:हमारे देश में कई अजीबोगरीब जगह है जिसके बारे में लोग तरह-तरह की बातें करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही अजीबोगरीब सड़क के बारे में बताने वाले हैं।

झारखंड की राजधानी रांची और जमशेदपुर को जोड़ने वाला नेशनल हाईवे-33 पर कई ऐसे एक्सीडेंट होते हैं, जो असामान्य होते हैं। लेकिन कुछ लोगों का ऐसा कहना है कि इस सड़क पर भूत का वास है।

कुछ लोगों का कहना है कि यह सड़क स्थापित है और इस सड़क के दोनों ओर मंदिर है। अगर कोई ड्राइवर रुक कर इस मंदिर के आगे हाथ नहीं जोड़ता है तो कुछ दूर जाने पर ही उसका एक्सीडेंट हो जाता है।

यह काफी अजीब है, लेकिन लोगों का मानना है कि यह सच है. मान्यता के अनुसार, भानगढ़ किले को भारत में सबसे हॉन्टेड प्लेस में से एक माना जाता है और इसको लेकर कहा जाता है कि इसी वजह से दिल्ली-जयपुर हाईवे को भी शापित माना जाता है।

कुछ लोगों का कहना है कि सड़क पर कई भयावह चीजें देखने को मिलती है। भानगढ़ के किला के आसपास जाने पर नकारात्मक शक्ति महसूस की जा सकती है।

मुंबई-गोवा हाईवे पर काशेड़ी घाट को हॉन्टेड माना जाता है और लोगों का मानना है कि खूबसूरती के लिए फेमस ये जगह रात के डरावनी हो जाती है। लोग बताते हैं कि रात के समय सड़क पर गुजरने वाली गाड़ी से एक महिला जो कि सफेद साड़ी में होती है लिफ्ट मांगती है। जब कोई गाड़ी वाला लिफ्ट लेने के लिए रुकता है तो उसकी मौत हो जाती है और अगर नहीं रुकता है तो वह महिला गाड़ी के पीछे पीछे तब तक दौड़ती है जब तक सड़क खत्म नहीं हो जाती।

तमिलनाडु में सत्यमंगलम वन्यजीव अभयारण्य के बीच से गुजरने वाले हाईवे को भी लोग हॉन्टेड मानते हैं और उनका कहना है कि यह काफी डरावना है। लोग कहते हैं कि सड़क पर गुजरने वाले लोगों को अजनबी यों का आवाज अपने आप सुनाई देने लगता है।

बता दें कि इसी जंगल में डाकू वीरप्पन भी रहता था, जिसे बाद में पुलिस ने मार गिराया था. दिल्ली कैंट रोड को भी लोग हॉन्टेड बताते हैं और यहां से यात्रा करने वाले लोगों का दावा है कि इस रोड पर एक सफेद साड़ी वाली महिला का भूत घूमता है.

Latest Posts

Don't Miss