Latest Posts

मात्र ₹26 में आप कर सकते हैं भारत से वियतनाम की यात्रा,यह एयरलाइन दे रहा है खास ऑफर

कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद भारत और साथ ही साथ पूरे विश्व में महंगाई काफी ज्यादा बढ़ गई है। कितने लोगों के नौकरी चली गई है जिसके बाद लोग खा ले फिर भी मोहताज हो गए।

लेकिन ऐसे के बीच कई ऐसे लोग ऐसे भी हैं जो अभी भी घूमने फिरने का प्लान तो बनाते हैं लेकिन हवाई सफर या ट्रेन का किराया अधिक महंगा होने के कारण वह घूम नहीं पाते हैं। आप अगर हाल फिलहाल में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक बहुत अच्छा हवाई ऑफर है।

आप अगर वियतनाम जाना चाहते हैं तो आपके लिए एक ऑफर है।जेब में रखे 26 रुपए में हवाई टिकट खरीदकर पहुंच सकते हैं भारत से वियतनाम, ये एयरलाइन दे रही है लोगों को मौका

हम जब भी बाहर घूमने का मन बनाते हैं, हमारे लिए सबसे बड़ी दिक्कत की बात क्या होती है यही कि टिकट में इतने पैसे जा रहे हैं, न जाने कितने तक बजट चला जाए।

एक हवाई कंपनी मात्र ₹26 में भारत से वियतनाम जाने का ऑफर दे रही है।

ये एरलाइन दे रही है लोगों को ऑफर –

वियतजेट (Vietjet) अपने ग्राहकों को इस ऑफर से देश घूमने का अवसर दे रही है। आपको बता दें, ये ओफिर 7 जुलाई से शुरू होकर 7 दिनों के लिए एयरलाइन द्वारा संचालित सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर मान्य है। यात्रा की समय सीमा 26 मार्च, 2023 से शुरू है।

कहां से कर सकते हैं बुकिंग –

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरलाइंस ने जुलाई में डबल 7/7 दिन का जश्न मनाने के लिए हफ्ते भर की छूट शुरू की है। 777777 उड़ानों में यात्री सिर्फ 26 रुपए से अपने टिकट की बुकिंग शुरू कर सकते हैं।

यह खास टिकट भी अपना हम से प्रस्थान करने वाले सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए मान्य किए जाएंगे। भारतीय यात्री मुंबई और दिल्ली से वियतनाम की राजधानी हो ची मिन्ह सिटी, फु क्वोक और हनोई के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss