Latest Posts

युवती ने प्रेमी संग पार कर दीं हदें, परिजनों ने दोनों को पकड़ा तो थाने पहुंच गई प्रेमिका, करने लगी शादी की जिद

इश्क में सारी हद पार कर चुकी युवती की जिद के आगे परिजन ही नहीं पुलिस भी हार मान गई। परिजनों ने युवती को उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। घर वालों ने विरोध किया तो युवती ने प्रेमी संग शादी करने की बात कही लेकिन परिवार वाले राजी नहीं थे। इसके बाद युवती सीधे थाने पहुंच गई और प्रेमी संग शादी कराने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। यह देखकर पुलिस वाले युवती को काफी देर तक समझाते रहे, लेकिन युवती टस से मस नहीं हुई। युवती की जिद देखकर पुलिस ने प्रेमी को भी कोतवाली बुला लिया। सूचना पर दोनों के परिजन भी पहुंच गए। प्रेमी युगल की शादी कराने के लिए पंचायती दौर काफी देर तक चलता रहा। 

मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के निवासी किसान की बेटी का प्रेम-प्रसंग गांव निवासी बिरादरी के युवक संग चल रहा है। बीते सात साल से चल रही इश्कबाजी की चर्चा गांव में भी है लेकिन, दोनों के परिजन इस प्रेम-प्रसंग के खिलाफ रहे। बताया जा रहा है मंगलवार रात परिजनों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। युवती के परिजनों ने मौके पर ही दोनों की पिटाई कर दी। इससे नाराज युवती प्रेमी के साथ ही शादी कराने की जिद पर अड़ गई।

परिजनों ने विरोध किया तो युवती सीधे डिडौली कोतवाली पहुंच गई। पुलिस के सामने खुद के बालिग होने का सुबूत दिया। प्रेमी के साथ शादी नहीं होने पर जान देने की धमकी दी। पुलिस ने युवती को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी सूरत में नहीं मानी। लिहाजा, पुलिस ने प्रेमी और दोनों के परिजनों को थाने बुला लिया। प्रेमी ने भी युवती के साथ के साथ शादी की हामी भर दी। प्रभारी निरीक्षक पीके चौहान ने प्रेमी युगल के परिजनों के बीच दोनों की शादी को लेकर बातचीत चलने की बात कही।

Latest Posts

Don't Miss