Latest Posts

यूपी के इन जिलों में सड़क से लेकर गांव तक की सड़के होंगे चकाचक,बरसात से पहले पूरा होगा काम

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा लगातार सड़कों और एक्सप्रेसवे रिंग रोड आदि का निर्माण किया जा रहा है। यूपी में यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा लगातार प्रयत्न किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस साल मानसून आने से पहले उत्तर प्रदेश में शहर से लेकर गांव तक की सड़कों को दुरुस्त कर दिया जाएगा। मानसून से पहले इन सभी सड़कों का निर्माण होगा ताकि लोगों को बारिश के दिनों में किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़े।

आपको बता दें कि वाराणसी के सभी विधानसभा क्षेत्र में 50-50 करोड़ रुपए खर्च करके शहर से लेकर गांव तक की सड़कों को चकाचक किया जाएगा।

सभी जिले की विधानसभा क्षेत्र के विधायकों को आदेश दिया गया है कि वह अपने जिले के गांव से लेकर शहर तक की सड़कों को चकाचक बनाएं ताकि बरसात में लोग परेशान ना हो। बरसात के दिनों में अक्सर ऐसा देखा जाता है कि लोग परेशान होते हैं।

पीडब्ल्यूडी अब अपने स्तर से उन सड़कों का सर्वे कर आने वाली लागत को निकाल रहा है जिससे एक विधानसभा क्षेत्र का बजट 50 करोड़ रुपये से अधिक नहीं हो सके। आपको बता दें कि जिन भी सड़कों का मरम्मत किया जाएगा उन सड़कों से लोग आने जाने में आसानी महसूस करेंगे।

Latest Posts

Don't Miss