Latest Posts

यूपी के इन शहरों में टूटी-फूटी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का डेडलाइन हुआ तय,जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा अपने दूसरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश के विकास पर लगातार ध्यान दिया जा रहा है।

बात चाहे सड़कों की हो या शिक्षा की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा लगातार सड़कों के विकास पर ध्यान दिया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में टूटी-फूटी सड़कों को बरसात से पहले अच्छी तरह से निर्माण कर दिया जाएगा ताकि लोगों को परेशानी ना हो।

बरसात से पहले प्रयागराज की 386 सड़कें गड्ढा मुक्त होंगी। लोक निर्माण विभाग ने अपनी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए शासन से बजट मांगा था।शासन ने दो करोड़ 99 लाख 78 हजार रुपए लोक निर्माण विभाग को दिए हैं।

आपको बता दें कि 1 सप्ताह के अंदर टूटी-फूटी सड़कों के निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। प्रयागराज में जितने भी सड़कें टूटी फूटी है उनका 30 जून से पहले निर्माण कार्य कर लेना है। शासन ने 30 जून का डेडलाइन इन सड़कों के निर्माण के लिए जारी किया है।

दो सड़कें संवार रहा नगर निगम-

सिविल लाइंस स्थित लोक निर्माण विभाग की दो सड़कों को नगर निगम संवार रहा है। नगर निगम महात्मा गांधी मार्ग और सरदार पटेल मार्ग के डिवाइडरों की पेंटिंग करा रहा है। दोनों सड़कों पर मार्किंग भी नगर निगम ही कराएगा।

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि बरसात के दिनों में लोगों को सड़क टूटी फूटी होने से परेशानी होने लगती है। इस साल 30 जून तक हर हाल में टूटी-फूटी सड़कों का निर्माण कर लेना है। यूपी के अन्य जिलों में भी सड़क टूटी फूटी होने पर लोगों की परेशानी होती है जिनके निर्माण कार्य का आदेश जारी हुआ।

Latest Posts

Don't Miss