Latest Posts

यूपी के इन स्टेशनों पर तीन गुणा महंगा मिलेगा प्लेटफार्म टिकट, जानिए नया रेट

लखनऊ मंडल के स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट के मूल्य का पुनर्निर्धारण किया गया है। जिससे उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल की ओर से आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए दो अक्तूबर से पांच नवंबर तक मंडल के महत्वपूर्ण स्टेशनों में चारबाग, वाराणसी, बाराबंकी, अयोध्या कैंट, अयोध्या, अकबरपुर, शाहगंज, जौनपुर, सुल्तानपुर, रायबरेली, जंघई, भदोही, प्रतापगढ़ और उन्नाव पर प्लेटफार्म टिकट की बिक्री 10 रुपये के स्थान पर 30 रुपये प्रति व्यक्ति कर दिया गया है। जिससे जरूरी व्यक्ति ही प्लेटफार्म पर पहुंचे।

डीआरएम एके सपरा सुरेश कुमार सपरा ने बताया कि यात्री सुविधा के तहत प्लेटफार्म टिकट के मूल्य का पुनर्निर्धारण किया जा रहा है।

22 माह से मुरादाबाद में रेलवे स्टेशन पर पुल बंद है। नए पुल का निर्माण चल रहा है। पिछले रविवार को गर्डर रखने की तैयारी थी पर बारिश के चलते काम नहीं हो पाया था। इस रविवार को भी रेल प्रशासन ने पुल पर गर्डर रखने की तैयारी कर ली है। रेलवे क्रेन की मदद से पुल पर तीन गर्डर रखेगा। इसके लिए पौने सात घंटे तक मुरादाबाद के एक व दो प्लेटफार्मो पर रेल संचालन बंद रहेगा। सुबह से दोपहर तक प्लेटफार्मो पर कोई नहीं ट्रेन नहीं आएगी।

ये गाड़ियां रहेंगी रद

15036-35 काठगोदाम-दिल्ली संपर्क क्रांति

25035-36 मुरादाबाद-रामनगर पैसेंजर

इन ट्रेनों की दूरी घटी

ट्रेन कहां से कहां तक इस स्टेशन तक रद     

05331-32 काठगोदाम-मुरादाबाद मुरादाबाद से पीपलसाना

05333 रामनगर – मुरादाबाद मुरादाबाद से पिपलसाना

05367-68 मुरादाबाद -रामनगर मुरादाबाद से पिपलसाना

Latest Posts

Don't Miss