Latest Posts

यूपी के इस शहर में 30 करोड़ की लागत से 2 सड़को को बनाया जाएगा विश्वस्तरीय,खत्म होगी जाम की समस्या

उत्तर प्रदेश के कई शहरों को स्मार्ट बनाने पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। प्रदेश के प्रयागराज शहर को स्मार्ट सिटी बनाए जाने के दिशा में लगातार कदम बढ़ाया जा रहा है। यहां कई तरह की आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। प्रयागराज शहर के 3 सड़को को हाईटेक मनाया जाएगा।

स्मार्ट सिटी प्रयागराज की तीन सड़कों को बहुत ही ज्यादा हाईटेक मनाया जाएगा और इसके सुंदरीकरण पर कार्य किया जाएगा। इन शहरों को हाईटेक बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए जाएंगे। सड़क हाईटेक बनने से यात्रियों का सफर सुहाना होगा।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण शहर की पत्रिका मार्ग, थार्नहिल रोड और सरोजनी नायडू मार्ग को 30 करोड़ रुपये की लागत से संवारा जाएगा।

एमएलसी चुनाव के बाद शुरू होगा काम –

आपको बता दें कि शहर में अक्सर जाम की समस्या देखने को मिलती है। जाम की समस्या के कारण लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन स्मार्ट सिटी के तरफ कदम बढ़ाए प्रयागराज में अब जाम की समस्या खत्म होगी क्योंकि यहां कई तरह की आधुनिक व्यवस्था की जाने वाली है। यहां के 3 सड़कों को हाईटेक बनाया जाएगा और साथ ही साथ कई सड़कों के दशा को सुधारा जाएगा।

आपको बता दें कि एमएलसी चुनाव के बाद इन सड़कों को हाईटेक बनाने की सुविधाएं शुरू कर दी जाएगी। सड़कों के हाईटेक बनने से लोगों को आसानी होगी और साथ ही साथ सड़क पर सफर करने वाले लोगों को जाम की समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा। प्रयागराज में स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत कई शहरों का चौड़ीकरण किया जाएगा। कोरोनावायरस और विधानसभा चुनाव के कारण यह कार्य में थोड़ी देरी हो गई लेकिन अब एमएलसी चुनाव के बाद यह कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

Latest Posts

Don't Miss