Latest Posts

यूपी के लोगों को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत,इन जिलों में 23 और 24 मई को होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी पड़ने से लोगों का बुरा हाल है और लू चलने के कारण लोग घर से निकलने भीतर आने लगे हैं। भारत के कई राज्यों में जाकर गर्मी पड़ रही है जिससे लोग परेशान हो रहे हैं और कई तरह की बीमारियां बढ़ती जा रही है।

जल्‍द ही लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेगी। अभी तक जहां 45 डिग्री तापमान ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा था, वहीं अब उन्‍हें हल्‍की बारिश से राहत मिलेगी। उत्तर प्रदेश में मानसून बहुत जल्द दस्तक देने वाला है और बारिश होने से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलने वाली है।

यूपी के इन जिलों में बारिश के आसार
20 मई और 21 मई की बात करें तो सिद्धार्थनगर, कुशीनगर, देवरिया, गोरखपुर और संतकबीर में आंधी के साथ हल्की बारिश की संभावना है। वहीं इस दिन रामपुर, गाजियाबाद, मेरठ, बुलंदशहर, मुरादाबाद, सहारनपुर, शामली, में कहीं कहीं आंधी के साथ बारिश हो सकती है।

23 मई और 24 मई को पूरे प्रदेश में झमाझम बारिश हो सकती है। शुक्रवार को राजधानी का अधिकतम तापमान 40.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 29.0 डिग्री सेल्सियस पर दर्ज किया गया। प्रदेश में सबसे अधिक तापमान झांसी में 47.6 डिग्री सेल्सियस, आगरा और कानपुर में 46.5 डिग्री सेल्सियस, प्रयागराज में 46.3 डिग्री सेल्सियस रहा।

Latest Posts

Don't Miss