Latest Posts

यूपी के लोगों पर पड़ी महंगाई की मार:ऑटो के किराए में हुआ 35% की बढ़ोतरी,देखे नया किराया

पेट्रोल डीजल और सीएनजी की कीमतों में होने वाली बढ़ोतरी अब जनता के लिए परेशानियां खड़ी करने लगा है। उत्तर प्रदेश में सिटीराइड बसों के साथ-साथ ऑटो के किराए में भी काफी ज्यादा बढ़ोतरी हो गई है।

लगातार पेट्रोल डीजल की कीमतों में होने वाली बढ़ोतरी के कारण सिर्फ जनता ही नहीं बल्कि गाड़ी चालकों के लिए भी परेशानियां उत्पन्न हो गई है। यूपी के कई जिलों में भाड़े में 35% तक की बढ़ोतरी कर दी गई है।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में ऑटो के भाड़े में काफी ज्यादा बढ़ोतरी हो गई है। ऑटो के बारे में बढ़ोतरी होने से चालकों और सवारी के बीच काफी ज्यादा झगड़ा देखने को मिल रहा है। लोग बढ़ा हुआ किराया देने में काफी ज्यादा किचकिच कर रहे हैं।

सिविल लाइंस से मऊआइमा का किराया 40 से बढ़कर 60 रुपये

प्रयागराज जंक्शन से कौशांबी का किराया पहले 50 रुपये था। वहीं अब इसी दूरी के लिए 70 रुपये वसूला जा रहा है। लोगों का कहना है कि पिछले दिनों बढ़े पेट्रोल-डीजल की कीमत के कारण किराए में 20 रुपये की बढ़त हो गई है। आपको बता दें कि ऑटो के किराए में बढ़ोतरी करने का प्रमुख कारण है पेट्रोल-डीजल की कीमतों में होने वाली बढ़ोतरी। पेट्रोल डीजल की कीमत एस्टेट होने के बाद एक बार फिर से ऑटो के किराए का बढ़ता रेट सुधर सकता है। फिलहाल ऑटो के किराए में बढ़ोतरी होने से जनता की परेशानियां बढ़ गई है।

विभिन्‍न रूटों का नया किराया-

स्‍थान (कहां से कहां तक) वर्ष 2020 वर्ष 2021 वर्ष 2022

प्रयागराज जंक्शन मुंडेरा 15 20 25

प्रयागराज जंक्शन कचेहरी 20 30 35

कटरा से फाफामऊ 15 20 30

अलोपीबाग अंदावा 15 20 25

तेलियरगंज फाफामऊ 10 15 20

Latest Posts

Don't Miss