Latest Posts

यूपी बोर्ड परीक्षा को लेकर सीएम योगी ने दिया बड़ा आदेश, सीएम ने कहा इस तारीख तक जारी हो रिजल्ट

यूपी में बोर्ड परीक्षा है खत्म हुए काफी दिन बीत चुके हैं और अब छात्र-छात्राएं बेसब्री से अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस साल उत्तर प्रदेश में बोर्ड परीक्षाओं के होने में लेट हो गया क्योंकि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव था और उसके पहले कोरोनावायरस का प्रकोप। चुकी अब परीक्षा आयोजित हो चुकी है जिसके बाद से अब छात्र-छात्राएं फरवरी से अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के अधिकारियों को यूपी बोर्ड के परीक्षा के परिणाम को लेकर आदेश जारी किए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त लहजे में कहा है कि यूपी बोर्ड परीक्षा का परिणाम समय से जारी कर दिया जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि समय से परीक्षा का रिजल्ट जारी होने से बच्चे अपने आगे की पढ़ाई सही समय पर कर पाएंगे । उन्होंने कहा कि बच्चे बेसब्री से रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं और रिजल्ट होने में देरी होने से बच्चों को परेशानी हो रही है।

यूपी बोर्ड परीक्षा के परिणाम घोषित होने का लंबे समय से लाखों स्टूडेंट्स इंतजार कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही परिणाम घोषित होने वाला है। हालांकि अभी आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं हुई है। आपको बता दें कि यूपी सरकार के आदेश के बाद अब उम्मीद है कि जल्द से जल्द बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा।

Latest Posts

Don't Miss