Latest Posts

यूपी में आज फिर होंगी झमाझम बारिश,इन जिलों में होंगी भारी बारिश

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में 3 दिन से खूब बारिश हो रही है और मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में यूपी के कई जिलों में भारी बारिश होगा।

लंबे समय से बारिश का इंतजार कर रहे यूपी वालों को एक तरफ जहां गर्मी से फौरी राहत मिली है वहीं दूसरी तरफ किसानों के चेहरे पर भी संतोष का भाव है।

मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में भी यूपी में इसी तरह बारिश होती रहेगी। काफी लंबे समय से बारिश नहीं होने के कारण यूपी में गर्मी काफी ज्यादा बढ़ गई थी।

हालांकि इस दौरान कई इलाकों में आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है। मौसम विभाग ने अगले दो दिन यूपी के कई जिलों में तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना जताई है।

23 जुलाई 2022 के लिए मौसम विभाग ने मौमस विभाग का पूर्वानुमान कहता है कि शनिवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों और पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में गरज के साथ बारिश होगी। मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को गाजियाबाद में भी आज बारिश की संभावना है.

मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, बरेली, बहराईच, वाराणसी, प्रयागराज, झांसी संतकबीर नगर गोरखपुर, बलिया, और आगरा समेत कई इलाकों में आज दोपहर बाद बारिश की संभावना है।

राजधानी लखनऊ की बात करें तो लखनऊ में बारिश के बाद से पारा काफी लुढ़का है। शनिवार को लखनऊ में अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है। इसके अलावा लखनऊ में हल्के बादल लगे रहेंगे और प्रचंड धूप से लोगों को राहत मिलेगी। शाम होते-होते मौसम सुहावना हो जाएगा। तो अगर आप वीकेंड पर घूमने फिरने का प्रोग्राम बना रहे हैं तो आज शाम आपका मौसम भी पूरा साथ देगा।

Latest Posts

Don't Miss