Latest Posts

“यूपी में का बा” गाना गाकर फेमस होने वाले नेहा सिंह राठौर ने की UP के लडके से शादी,लोग बोले-‘UP में तोहार ससुराल बा’

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 से पहले यूपी में का बा गाना गाकर बिहार की नेहा सिंह राठौर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । यह गाना लोगों के जुबान पर सुनने को मिलता था और लोग इस गाने को खूब पसंद किए वहीं दूसरी तरफ कई लोग इस गाने का मजाक उड़ाए।

बिहार से लेकर उत्तर प्रदेश और झारखंड की जनता ने भी इस गाने को खूब पसंद किया था। नेहा सिंह राठौर ने इस गाने में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ bjp के ऊपर तंज कसा था।

आपको बता दें कि जिस नेहा सिंह राठौर ने जिस उत्तर प्रदेश पर तंज कसा था आज वह उत्तर प्रदेश की बहू बन गई हैं.

दोस्त से की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नेहा सिंह राठौड़ ने अपने दोस्त, हिमांशू सिंह से 21 जून को लखनऊ में शादी की. इस शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे.

नेहा की सगाई जून 2021 में ही हो गई थी लेकिन कोविड की वजह से उनकी होने वाली सास का निधन हो गया और शादी की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी.

बिहार से हैं नेहा राठौड़

आपको बता दें कि नेहा सिंह राठौर बिहार की रहने वाली है और उन्होंने यूपी में काबा गाना गाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। जैसे ही नया सिंह राठौर का शादी की न्यूज़ सोशल मीडिया और मीडिया में आई उस के बाद लोग जमकर नेहा सिंह राठौर को ट्रोल करने लगे। लोगों का कहना है कि नेहा सिंह राठौर” तुमने पूछा था यूपी में काबा तो सुन लो यूपी में तोहर दूल्हा बा “.

यूपी में का बा गाने ने बुलंदियों तक पहुंचाया

बता दें कि नेहा 2018 से ही भोजपुरी गाने गा रही थीं लेकिन यूपी में का बा गाने ने उन्हें बुलंदियों तक पहुंचा दिया. इस गाने के विरोध में भी कई गाने रिलीज़ हुए. सांसद रवि किशन शुक्ल ने भी एक गाना रिलीज़ किया.

Latest Posts

Don't Miss