Latest Posts

यूपी में कोरोना फिर पसार रहा है पैर,बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश

हमारे देश भारत में मंदिर कोरोनावायरस का कहर बरस रहा है। एक बार फिर से कोरोनावायरस के मामलों में उछाल देखने को मिल रहा है और लगातार राज्य की तरह उत्तर प्रदेश में भी कोरोनावायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

लगातार बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों में सबके मन में डर पैदा कर दिया है और खासकर लखनऊ में कोरोनावायरस के मामलों में अधिक उछाल देखने को मिल रहा है। बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश जारी किया है और कहा है कि उत्तर प्रदेश में हर जगह मास्क पहनकर लोग रहे।

मुख्यमंत्री ने आदेश जारी किया है कि उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में मरीजों और उनके साथ जाने वाले रिश्तेदारों किसी को भी बिना मास के opd में प्रवेश नहीं दिया जाए। लगातार बढ़ती भीड़ को कंट्रोल करने के लिए प्रयास किया जाए और बिना वजह किसी भी जगह पर लोग इकट्ठे ना हो।

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों ने हर किसी के मन में खौफ पैदा किया है और कोरोनावायरस कैंट में कई देशों में तबाही मचा दी है। उत्तर प्रदेश में आज भी इस मामले देखने को मिले हैं और 2 लोग ठीक भी हुए हैं। आपको बता दें कि लगातार बढ़ते मामलों के कारण अब लोगों में डर का माहौल पैदा हो रहा है। इसलिए मुख्यमंत्री ने सभी को अनिवार्य रूप से मास्क लगाने के निर्देश दि है।

उत्तर प्रदेश में अगर कोई सरकारी कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव होता है तो उसे 1 महीने की छुट्टी दी जाएगी। आपको बता दें कि यूपी में कोविड-19 को रोकने के लिए हर तरह के प्रयास हो रहे हैं।

Latest Posts

Don't Miss