Latest Posts

यूपी में दिन-रात सोशल मीडिया पर पुलिस की नजर,भड़काऊ पोस्ट के लिए बनाई गई है स्पेशल ट्रेन

उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों से दंगे फसाद का माहौल बना हुआ है और जगह जगह दंगे फसाद हो रहा है जिसके बाद से अब पुलिस विभाग अलर्ट पर है। सोशल मीडिया पर भड़काऊ कॉमेट अगर गांव पोस्ट से शहर में दंगे ना फैले इसके लिए अब पुलिस अधीक्षक ने 22 टीमों को लगा रखा है जो दिन रात जिले के सोशल मीडिया पर अपनी नजर रखे हुए हैं इन टीमों में मुख्य रूप से साइबर सेल सहित सर्विलांस टीम,

एसओजी व सभी थानों की साइबर सेल डेस्क के पुलिसकर्मी है जो दिन रात जनपद के सभी व्हाट्सएप ग्रुप फेसबुक व अन्य माध्यमों पर हो रही गतिविधि की खबरें आला अधिकारियों को दे रहे हैं ताकि किसी भी हाल में जनपद का अमन चैन ना बिगड़े।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शहर में हुए बवाल को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक रवि कुमार व अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी जिले के सोशल मीडिया पर हो रही गतिविधि पर नजरें गड़ाए हुए हैं।

आपको बता दें कि पुलिस लगातार अपील कर रही है कि सोशल मीडिया पर किसी तरह के भड़काऊ पोस्ट ना डालें और ना ही किसी तरह की भड़काऊ कमेंट करें जिससे कि शहर का माहौल खराब हो। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

जुमे की नमाज के बाद शहर में फैले दंगे को ध्यान में रखते हुए अब पुलिस अधीक्षक लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की भड़काऊ पोस्ट ना डालें।

Latest Posts

Don't Miss