Latest Posts

यूपी में सड़क पर निकलने से पहले वाहन चालक यह दस्तावेज रखे अपने पास,नहीं तो विभाग कर देगा गाड़ी सीज

उत्तर प्रदेश में ओवरलोड और डग्गामार गाड़ियों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया जाए और लगातार ओवरलोड गाड़ियों को सीज किया जा रहा है। अलीगढ़ में अलीगढ़-पलवल हाईवे पर संभागीय परिवहन विभाग की तरफ से चलाए जा रहे अभियान से वाहन चालकों में खलबली मची हुई है।

संभागीय परिवहन विभाग की कार्रवाई के वाहन चालक लगातार बचने की कोशिश कर रहे हैं। चेकिंग के दौरान अधिकारियों ने कई ऐसे गाड़ियों को भी पकड़ा जिनपर गाड़ियों का नंबर तक अंकित नहीं था।

ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों पर जुर्माना लगातेे हुए वाहनों को सीज करने की भी कार्रवाई की गई है।

अलीगढ़ के तहसील खैर क्षेत्र के अलीगढ़-पलवल हाईवे पर संभागीय परिवहन केे चेकिंग अभियान से डग्गामार और ओवरलोडिंग वाहन चालकों में उस वक्त खलबली मच गई। चेकिंग के दौरान विभाग में कई ओवरलोड गाड़ियों को भी पकड़ा और ओवर लोड गाड़ी चलाने वालों का रेस्ट कर कर उन पर सख्त कार्रवाई की जा रही है।

इसके साथ ही ईंट भरकर ओवरलोड करके चलने वाले ट्रैक्टर चालकों समेत ओवरलोडिंग डंपर और ट्रक की फिटनेस नहीं रखने वाले वाहन चालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।

वाहन स्वामियों के खिलाफ भी कार्रवाई-

एआरटीओ अमिताभ चतुर्वेदी ने बताया कि संभागीय परिवहन विभाग की टीम ने बिना परमिशन लिए डग्गेमारी करने वाले ईको, टेम्पो, ट्रक, ट्रैक्टर और अन्य चार पहिया वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस दौरान ओवर लोडिंग करने वाले गाड़ी के चालकों के साथ-साथ उनके मालिक के ऊपर भी कार्रवाई की जा रही है।

Latest Posts

Don't Miss