Latest Posts

यूपी से गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है तो कुछ के रूट मे किया गया बदलाव

अगर आप भी ट्रेन से सफर करते हैं तो यह खबर आपको झटका दे सकती है। कई ट्रेनें निरस्त कर दी गई हैं और कई ट्रेनों का रूट भी बदल दिया गया है। दरअसल उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के प्रतापगढ़ जंक्शन पर यार्ड रिमॉडलिंग का कार्य शुरू हुआ है। इसी वजह से कई ट्रेनों को निरस्त किया गया है तो कई ट्रेनों को बदले हुए रूट से चलाने की तैयारी है।

प्रयागराज जंक्शन आने वाली यशवंतपुर-लखनऊ, दुर्ग-नौतनवा, अयोध्या कैंट- लोकमान्य तिलक साकेत एक्सप्रेस अगली कुछ तिथियों में बदले हुए मार्ग से संचालित होंगी। उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ डॉ. शिवम शर्मा के मुताबिक, 22683 यशवंतपुर-लखनऊ का संचालन 26 सितंबर को प्रतापगढ़ के बजाय ऊंचाहार के रास्ते होगा। 18205 दुर्ग-नौतनवा एक्सप्रेस प्रयागराज छिवकी, वाराणसी के रास्ते एवं 22184 अयोध्या कैंट-लोकमान्य तिलक साकेत एक्सप्रेस जाफराबाद-जंघई के रास्ते प्रयागराज आएगी।

बदले रास्ते से चलेंगी प्रयागराज आने वाली ट्रेनें

प्रयागराज जंक्शन आने वाली यशवंतपुर-लखनऊ, दुर्ग-नौतनवा, अयोध्या कैंट-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस कई तारीखों पर बदले हुए रूट से आएंगी। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के प्रतापगढ़ जंक्शन पर यार्ड रिमॉडलिंग का कार्य शुरू हो गया है। ऐसे में प्रतापगढ़ से गुजरने वाली कुछ ट्रेनों को निरस्त किया गया है। कई बदले हुए मार्ग से संचालित होंगी।

उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ डॉ. शिवम शर्मा के मुताबिक, 22683 यशवंतपुर-लखनऊ का संचालन 26 सितंबर को प्रतापगढ़ की बजाए ऊंचाहार के रास्ते होगा। 18205 दुर्ग-नौतनवा एक्सप्रेस प्रयागराज छिवकी, वाराणसी के रास्ते एवं 22184 अयोध्या कैंट-लोकमान्य तिलक साकेत एक्सप्रेस जाफराबाद-जंघई के रास्ते प्रयागराज आएगी।

Latest Posts

Don't Miss