Latest Posts

यूपी से चलने वाली इन पाँच ट्रेनों को कल रद्द कर दिया गया है, यात्रा से पहले देख ले

यूपी में मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज के लिए कल गर्डर रखे जाएंगे। तीन गर्डर रखने के लिए रेलवे ने रविवार को पौने सात घंटे का ब्लाक लिया है। काम के चलते काठगोदाम संपर्क क्रांति समेत चार ट्रेनें रद रहेंगी, जबकि पांच पैसेंजर ट्रेनों को बीच रास्ते में रद किया जाएगा। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर महीनों से चल रहे पुल का काम में कोई न कोई बाधा आ रही है। बीते रविवार को रेलवे ने तैयारी की मगर ऐन वक्त में बारिश के कारण गर्डर लांचिंग का काम टल गया।

पुल की सारी तैयारियों को अंतिम रूप देकर रेलवे ने इस बार रविवार के लिए ब्लाक मांगा। शुक्रवार को रेल मुख्यालय की सहमति मिल गई। एफओबी पर गर्डर दो अक्तूबर को रखे जाएंगे। गर्डर लांचिंग के लिए रेलवे को 6.40 घंटे का ट्रैफिक ब्लाक मिला है। सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह का कहना है कि ब्लाक मंजूर होने के बाद अब 2 अक्तूबर को पुल पर गर्डर रखे जाएंगे।

ये गाड़ियां रहेगी रद

15036-35 काठगोदाम-दिल्ली संपर्क क्रांति

25035-36 मुरादाबाद-रामनगर पैसेंजर

ट्रेन कहां से कहां तक रद-स्टेशन

05331-32 काठगोदाम-मुरादाबाद मुरादाबाद-पीपलसाना

05333 रामनगर – मुरादाबाद मुरादाबाद से पिपलसाना

05367-68 मुरादाबाद -रामनगर मुरादाबाद से पिपलसाना

चलेंगी स्पेशल ट्रेन

अक्तूबर में दिवाली व छठ पूजा में ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ उमड़ेगी। रेल प्रवक्ता का कहना है कि रेगुलर ट्रेनों पर भीड़ का दबाव घटाने को रेलवे ने दो और स्पेशल ट्रेनें चलाएगा। इसकी शुरुआत 21 अक्तूबर से होगी। सात फेरे वाली ट्रेनें सप्ताह में दो दिन चलेगी। दिवाली में एक महीना बाकी है पर ट्रेनों में वेटिंग लिस्ट का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। बिहार व पूर्वांचल जाने वाली कई ट्रेनों में नो रुम के हालात बन गए हैं।

Latest Posts

Don't Miss