Latest Posts

राजधानी एक्सप्रेस में बिना टिकट चल रहे दारोगा ने दिखाई दबंगई, लेकिन काम नहीं आई, भारी पड़ गया टीटीई

डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में बरेली जंक्शन पर फौजी सोनू कुमार सिंह को टीटीई द्वारा धक्का दिए जाने के बाद बुधवार को इसी ट्रेन में एक और घटना हो गई। बिना टिकट यात्रा कर रहे दरोगा ने टीटीई को अर्दब में लेने की कोशिश की। टीटीई को दारोगा ने दबंगई दिखाने की कोशिश की लेकिन काम नहीं आई। झड़प के बाद टीटीई ने मामला रेल कंट्रोल तक मैसेज से पहुंचा दिया। दारोगा को सीआईटी ऑफिस में लाया गया। वहां सात हजार से ज्यादा जुर्माना देकर रसीद कटानी पड़ी।

आरपीएफ के मुताबिक जीआरपी रामपुर थाने में पोस्टेड दारोगा अजय कुमार डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली एक्सप्रेस में लखनऊ से सवार हुए थे। उनके पास टिकट नहीं था। कोच में सवार टीटीई ने अजय से उतरने को कहा।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। तभी टीटीई ने रेल कंट्रोल को मैसेज कर दिया। दारोगा के खिलाफ जुर्माने की चार्जशीट भी बना दी। इसी बीच दारोगा ने भी अपने लोगों को फोन कर दिया तो उसकी सिफारिश को टीटीई को फोन भी गए, लेकिन उसने किसी की न सुनी। 

गाड़ी जैसे ही बरेली जंक्शन पहुंची, आरपीएफ, जीआरपी और कॉमर्शियल टीम ने दरोगा अजय कुमार को ट्रेन से उतार लिया। टीटीई ने दरोगा के खिलाफ चार्जशीट थमा दी। 7439 रुपये का जुर्माना डाला, फिर तो अजय कुमार और भी तिलमिला गए, लेकिन जुर्माना देना पड़ा। आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी का कहना है, टिकट को लेकर दरोगा के साथ टीटीई का झगड़ा  हुआ था। अजय कुमार को जंक्शन पर उतारा गया। उसने जुर्माना अदा कर दिया।

Latest Posts

Don't Miss