Latest Posts

रेल यात्रियों की बढ़ेगी परेशानियां,रेलवे ने बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस सहित इन ट्रेनों को 4 जुलाई तक किया रद्द,देखे लिस्ट

ट्रेनों को हमारे देश का लाइफलाइन माना जाता है और रोजाना ट्रेनों में लाखों की संख्या में यात्री यात्रा करते हैं। आजकल रेलवे रेल मार्गो से लेकर स्टेशनों के निर्माण कार्य में लगा हुआ है और कई तरह के पुराने निर्माणों को अब नवी नेतृत्व किया जा रहा है।

निर्माण कार्यों को लेकर आज का रेलवे कई ट्रेनों को रद्द कर दे रहा है। वैसे ट्रेनों के रद्द होने से आम आदमी की परेशानियां काफी बढ़ने लगती है क्योंकि हमारे देश में लोग अधिक संख्या में ट्रेनों में ही सफर करते हैं।

रेल प्रशासन के द्वारा अयोध्या रेल मार्ग पर दोहरीकरण लाइन को जोड़ने के लिए कई ट्रेनों का संचालन बंद किया जा रहा है। निर्माण कार्य को लेकर 21 जून से लेकर 4 जुलाई तक कई ट्रेनों को रेलवे ने रद्द कर दिया है।

21 जून से 2 जुलाई तक हावड़ा-योगनगरी दून एक्सप्रेस, 23 जून से 4 जुलाई तक योगनगरी से हावड़ा दून एक्सप्रेस, 22 जून से 29 जून तक टाटानगर अमृतसर जलियावाला बाग एक्सप्रेस निरस्त रहेगी।

24 जून से 1 जुलाई तक अमृतसर से टाटानगर
जलियावाला बाग एक्सप्रेस, 25 जून से 2 जुलाई तक छपरा-दिल्ली एक्सप्रेस, 26 जून से 3 जुलाई तक दिल्ली छपरा एक्सप्रेस, 23 जून से 30 जून तक रक्सौल आनंद विहार सद्भावना एक्सप्रेस, 22 जून से 29 जून तक आनंद विहार रक्सौल एक्सप्रेस, 24 जून से दो जुलाई तक वाराणसी से बरेली एक्सप्रेस और 25 जून से तीन जुलाई तक बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस को निरस्त रखा जाएगा।

अमृतसर-न्यू तिनकुकिया एक्सप्रेस को 24 जून व एक जुलाई को लखनऊ-अयोध्या- अकबरपुर के बजाय लखनऊ-प्रतापगढ़-वाराणसी मार्ग होकर चलाया जाएगा। यह जानकारी वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने दी।

Latest Posts

Don't Miss