Latest Posts

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी:यूपी-बिहार से उदयपुर के लिए चलेगी सीधी ट्रेन,जानिए क्या होगा किराया और टाइमिंग

राजस्थान का सफर करने वाले बिहार और यूपी के लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि उदयपुर के लिए अब सीधी ट्रेन चलेगी। हमसफर एक्सप्रेस उदयपुर के लिए चलाई जाएगी और सबसे बड़ी बात है कि इसका किराया काफी अधिक नहीं होगा बल्कि किराया सामान्य ही होगा।

उदयपुर सिटी और पाटलिपुत्र के बीच गाड़ी संख्या 19669/19670 उदयपुर सिटी-पाटलिपुत्र-उदयपुर सिटी हमसफर एक्सप्रेस (साप्ताहिक) फिर से पटरी पर दौड़ेगी। इस ट्रेन के चलने से यूपी और बिहार के लोगों का राजस्थान जाना आसान हो जाएगा।

यह ट्रेन उदयपुर से 20 जुलाई से शुरू होगी और पाटलिपुत्र से 22 जुलाई को शुरू होगी। कोरोनावायरस से आने के बाद इस ट्रेन को बंद कर दिया गया था लेकिन रेलवे ने यात्रियों की भारी मांग को देखते हुए एक बार फिर से ट्रेन को शुरू करने का फैसला किया है। इस हमसफर ट्रेन के चलने से लोगों का यूपी और बिहार से राजस्थान का सफर आसान होने वाला है।

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन संख्या 19669 उदयपुर सिटी-पाटलीपुत्र हमसफर एक्सप्रेस 20 जुलाई से प्रत्येक बुधवार को उदयपुर सिटी से 12.45 बजे रवाना होगी और गुरुवार को यह ट्रेन 20.00 बजे पाटलीपुत्र पहुंचेगी. इसी प्रकार ट्रेन संख्या 19670 पाटलीपुत्र-उदयपुर सिटी हमसफर एक्सप्रेस 22 जुलाई से प्रत्येक शुक्रवार को पाटलीपुत्र से 00.15 बजे रवाना होगी। दूसरे दिन शनिवार को यह ट्रेन 07.35 बजे उदयपुर सिटी पहुंचेगी।

जानें कहां होगा ट्रेन का स्टॉपेज

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन संख्या 19669 उदयपुर सिटी- पाटलिपुत्र हमसफर एक्सप्रेस 20 जुलाई से हर बुधवार को उदयपुर सिटी से दोपहर 12:45 बजे चलेगी. वहीं, ट्रेन संख्या 19670 पाटलिपुत्र-उदयपुर सिटी हमसफर एक्सप्रेस 22 जुलाई से हर शुक्रवार को पाटलिपुत्र से रात 12:15 बजे रवाना होगी. इस दौरान यह ट्रेन दानापुर, आरा, बक्सर, डीडीयू जं., वाराणसी, सुलतानपुर, लखनऊ, कानपुर, कन्नौज, फर्रुखाबाद, कासगंज, हाथरस सिटी, मथुरा, अछनेरा, भरतपुर, सवाई माधोपुर, कोटा, बूंदी, चंदेरिया व मावली जंक्शन पर रुकेगी। अगर आप इस ट्रेन में सफर करने का सोच रहे हैं तो आप इसके लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुकिंग कर सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss