Latest Posts

रेल यात्रियों को हो सकती है परेशानी, 1 जून तक त्रिवेणी एक्सप्रेस रहेगी प्रभावित, यहां देखे नया रूट

कई बार ऐसा होता है की रेलवे के द्वारा रूट डायवर्ट किया जाता है लेकिन हमें उसके बारे में जानकारी नहीं होती है. लेकिन ट्रेनों के बारे में रूट डायवर्ट की जानकारी नहीं होने से लोगों को परेशानी होने लगती है.

पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल के चोपन स्टेशन पर नॉन इंटरलॉक कार्य किये जाने के कारण त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन एक जून तक प्रभावित रहेगी। बता दें कि यह जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ पंकज कुमार ने दिया और कहा कि 30 मई तक टनकपुर से चलने वाली टनकपुर-सिंगरौली त्रिवेणी एक्सप्रेस चोपन स्टेशन पर जाएगी। यह ट्रेन चोपन-सिंगरौली के बीच रद्द रहेगी।

ऐसे ही 31 मई तक टनकपुर से चलने वाली टनकपुर-शक्तिनगर त्रिवेणी एक्सप्रेस चोपन स्टेशन पर जाएगी। यह ट्रेन चोपन-शक्तिनगर के बीच निरस्त रहेगी। वहीं 31 मई तक सिंगरौली से चलने वाली सिंगरौली-टनकपुर त्रिवेणी एक्सप्रेस सिंगरौली के स्थान पर चोपन से चलायी जायेगी। एक जून तक शक्तिनगर से चलने वाली शक्तिनगर-टनकपुर त्रिवेणी एक्सप्रेस शक्तिनगर के स्थान पर चोपन से चलायी जायेगी।

कई जगह से ट्रेन का रूट डायवर्ट होने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं कई जगहों पर इस ट्रेन के रद्द होने से भी लोग परेशान हो सकते हैं. नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य हो जाने से रेल यात्रियों की परेशानियां खत्म हो जाएगी और जैसे ही नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य पूरा कर लिया जाएगा उसके बाद एक बार फिर से ट्रेनों को सही टाइम पर चलाना शुरू कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि यह ट्रेन के रद्द होने से हजारों यात्री जो कि रोज सफर करते हैं उन्हें परेशानी है.

Latest Posts

Don't Miss