Latest Posts

लखनऊ के कई इलाकों में आज झूम के बरसे बादल,गर्मी से लोगों को मिला राहत,30 जून तक ऐसा ही रहेगा मौसम

कई दिनों से राजधानी लखनऊ में भयंकर गर्मी के कारण लोग घर से बाहर निकलना बंद कर दिए थे और सड़कों पर दिखने वाली रौनक बिल्कुल ही बंद हो गए थे क्योंकि गर्मी के मारे लोग घर से बाहर नहीं निकलते थे। लेकिन एक बार फिर से आज बारिश होने से गर्मी से राहत मिली है।

राजधानी लखनऊ के कई इलाकों में सोमवार को बारिश ने लोगों को भयंकर गर्मी से राहत दिलाया है। बारिश होने से लोग काफी ज्यादा खुश हो गए। भारी बारिश ने लोगों को भी गर्मी और उमस से काफी राहत दी है।

मौसम विभाग का कहना है कि 30 जून तक ऐसा ही मौसम बना रहेगा। बीच-बीच में बारिश होती रहेगी। इसके पहले मौसम विभाग ने सोमवार से बारिश के आसार जताए थे जो कि सही साबित हुआ।

सोमवार दोपहर करीब तीन बजे शहर के चिनहट, गोमती नगर विस्तार, सरोजनीनगर और मोहनलालगंज में बारिश हुई और इसके बाद भी बादल बने रहे। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि सोमवार की रात को शुरू हुई बारिश अब अगले 30 तारीख तक ऐसे ही होगी।

अगर बता दे कि लगातार बढ़ने वाले तापमान में लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है। लोग शाम को घरों से बाहर निकलते हैं जिससे बाजारों व मॉल में रौनक नजर आती है। धूप और गर्मी से आज रात होने वाली बारिश के बाद लोगों को राहत मिली है और एक बार फिर से लोग घरों से बाहर निकलने लगेंगे क्योंकि बीच में भयंकर गर्मी के कारण लोग घर से निकलना भी बंद कर दिए थे।

Latest Posts

Don't Miss