Latest Posts

लखनऊ से दिल्ली जाने वाले लोगों को अगले 4 दिन होगी परेशानी, जानिए विस्तार से

सावन के चौथे सोमवार को लेकर दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर गुरुवार रात से भारी वाहनों के लिए चार दिन डायवर्जन लागू रहेगा। इसके लिए हापुड़ पुलिस ने वृहद प्लान तय कर दिया है। इसके दिल्ली से मुरादाबाद तक कोई भी भारी वाहन हाईवे पर नहीं दौड़ेंगे। अब दिल्ली से भारी वाहनों को हरियाणा से सहारनपुर को निकाला जाएगा। गाजियाबाद लालकुआं होकर भारी वाहनों को पैरीफेरल एक्सप्रेस-वे से निकाला जाएगा।

एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि पहले डायवर्जन में कुछ बदलाव किए हैं, जिसके चलते अब भारी वाहन हापुड़ तक ही नहीं आ पाएंगे। पहले डायवर्ट के प्लान में गढ़मुक्तेश्वर में स्याना चौपले से भारी वाहनों का डायवर्जन था, लेकिन अब गढ़ से अलग डायवर्जन रहेगा। एएसपी ने बताया कि 4 अगस्त की रात 12 बजे के बाद से सोमवार शाम तक भारी वाहन हाईवे पर नहीं आ सकेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान भारी वाहन दिल्ली से यूपी के लिए नहीं आएंगे। इन वाहनों को दिल्ली से हरियाणा के बाद सहारनपुर की तरफ निकाला जाएगा। जबकि, गाजियाबाद लालकुआं से जो वाहन होगा वह पैरीफेरल एक्सप्रेस-वे से उधर को निकाले जाएंगे। इसके लिए हापुड़ पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस से पत्राचार किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गोरक्षनगरी को रोजगार और विकास की डबल डोज दी। उनकी मौजूदगी में मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एमएमएमयूटी) में शुरू हुए वृहद रोजगार मेले में गोरखपुर मंडल के युवाओं को ऑन स्पॉट नौकरी मिल रही है। मेले में करीब 10 हजार युवाओं को नौकरी मिलने की सम्‍भावना है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने नगर निगम की 122.29 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया।

सीएम योगी के दो दिवसीय गोरखपुर दौरे के बीच खबर है कि हिन्‍दू युवा वाहिनी की प्रदेश कार्यकारिणी समेत सभी इकाइयां भंग कर दी गई हैं। प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि नए सि‍रे से सभी इकाइयों का गठन किया जाएगा। यूपी की पल-पल की अपडेट्स जानने के लिए बने रहिए ‘लाइव हिन्‍दुस्‍तान’ के साथ।

Latest Posts

Don't Miss