Latest Posts

लखनऊ से वाराणसी जाने वाले यात्रियों का सफर होगा आसान:अब हफ्ते में 2 दिन चलेगी एकात्मता एक्सप्रेस,देखे रूट

राजधानी लखनऊ से वाराणसी का सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक बहुत खुशी की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि अब सुल्तानपुर से वाराणसी की राष्ट्रीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय तक जाने वाली ट्रेन सप्ताह में 2 दिन चलाई जाएगी।

रेलवे कोरोना के समय से बंद चल रही सुलतानपुर होकर चलने वाली एकात्मकता एक्सप्रेस का संचालन दोबारा दो अगस्त से बहाल करेगा। वैसे तो पहले यह ट्रेन सप्ताह में 1 दिन चलाई जाती थी लेकिन अब सत्ता में इस ट्रेन का संचालन 2 दिन तक किया जाएगा।

लखनऊ के चारबाग स्टेशन से पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन के लिए ट्रेन नंबर 14262 एकात्मकता एक्सप्रेस का संचालन 2 अगस्त से शुरू हो जाएगा।

यह ट्रेन हर मंगलवार और गुरुवार को लखनऊ से रात को 11:55 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 7:14 बजे पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंचेगी। इस ट्रेन का स्टॉपेज सुल्तानपुर जौनपुर सिटी और वाराणसी होगा।

इसी तरह वापसी में तीन अगस्त से ट्रेन नंबर 14261 पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन-लखनऊ एक्सप्रेस का संचालन शुरू होगा। यह ट्रेन प्रत्येक बुधवार व शुक्रवार को पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन से रात 10:55 बजे चलकर अगले दिन सुबह 5:10 बजे लखनऊ पहुंचेगी।

एकात्मकता एक्सप्रेस के संचालन से उन यात्रियों को राहत मिलेगी, जो बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस और काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस से वाराणसी की यात्रा करते हैं। इस ट्रेन के अधिक दिन संचालन से यात्रियों को काफी लाभ मिलेगा।

Latest Posts

Don't Miss