Latest Posts

सरकारी नौकरी का तैयारी करने वालों के लिए खुशखबरी:4163 पदों पर शिक्षक भर्ती के लिए जारी हुआ नोटिफिकेशन,यहां देखें डिटेल्स

आप भी अगर उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं और आपको किसी सरकारी नौकरी का फॉर्म आने का बेसब्री से इंतजार है, तो आपके लिए हम बहुत अच्छी खबर लेकर आए हैं। शिक्षक भर्ती परीक्षा का इंतजार करने वाले लाखों छात्रों के लिए खुशखबरी है।

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (यूपीएसईएसएसबी) ने बुधवार को 4163 पदों पर प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (टीजीटी) और प्रवक्ता संवर्ग (पीजीटी) भर्ती का विज्ञापन जारी किया है।

आपको बता दें कि इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 9 जून से शुरू कर दी जाएगी। इस फॉर्म को फिल करने का अंतिम तिथि 9 जुलाई तक है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में शिक्षक भर्ती की प्रक्रिया और साथ ही कई तरह के खाली पदों को भरने का आदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जल्द से जल्द रिक्त पदों को भर लिया जाए।

उत्तर प्रदेश अशासकीय सहायता प्राप्त (एडेड) माध्यमिक विद्यालयों में रिक्त 4163 पदों पर प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (टीजीटी) और प्रवक्ता संवर्ग (पीजीटी) की भर्ती होगी।

Latest Posts

Don't Miss